मास्टरबेशन के बाद अब मेट्रो से वायरल हुआ लड़की का ये VIDEO

मास्टरबेशन के बाद अब मेट्रो से वायरल हुआ लड़की का ये VIDEO
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से सार्वजनिक परिवहन का साधन मेट्रो बहुत ख़बरों में है। मेट्रो के भीतर यात्रियों के अलग-अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं। बृहस्पतिवार को यह सिलसिला उस समय आरम्भ हुआ जब एक यात्री का शर्मनाक वीडियो सामने आया। दावा किया गया कि यह यात्री दिल्ली मेट्रो में बैठ कर हस्तमैथुन (Masturbation) कर रहा था। 

वही इस वीडियो के सामने आने के बाद हंगामा मच गया था। अब यह बताया जा रहा है कि दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की छोटे स्कर्ट में मेट्रो के भीतर डांस करती दिखाई दे रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मेट्रो के अंदर कई सारे यात्री हैं। इस के चलते एक लड़की मेट्रो में डांस करने लगती है। लड़की के डांस करने का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छोटी स्कर्ट में यह लड़की कुछ देर तक मेट्रो में डांस करती है। ऐसा लग रहा है कि शायद यह लड़की अपनी ही मोबाइल से अपनी डांस का यह वीडियो शूट कर रही थी। 

वही दावा किया जा रहा है कि यह लड़की दिल्ली मेट्रो के भीतर सबसे सामने जमकर थिरक रही है। @itz__officialroy नाम से बनाए गए एक इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है। यह लड़की मशहूर पंजाबी गाने शेप बाय काका पर कमर मटकाती दिखाई दे रही है। मेट्रो के अंदर लड़की को कई लोग उस समय देख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को देखने के पश्चात् कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि, दिल्ली मेट्रो यात्रियों को मेट्रो के अंदर इस प्रकार के रिल्स या वीडियो नहीं बनाने को लेकर अक्सर चेतावनी देता रहा है। बावजूद इसके कई लोग मेट्रो के अंदर वीडियो बनाने से बाज नहीं आता हैं। ये वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है।

ATS ने मारा छापा तो 5 मंजिला ईमारत की छत से कूदा शख्स, हुई मौत

'MP की भाजपा सरकार ने प्रशासन का किया व्यवसायीकरण': दिग्विजय सिंह

'इतनी भीड़ की उम्मीद नहीं थी..', पीएम मोदी की मन की बात सुनने के लिए ब्रिटेन में उमड़ा जनसैलाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -