किसी भी पार्टी या फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट होती है टेम्पल ज्वेलरी
किसी भी पार्टी या फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट होती है टेम्पल ज्वेलरी
Share:

टेंपल ज्वेलरी का ट्रेंड कभी भी पुराना नहीं होता है. यह इंडिया की सबसे पुरानी और ट्रेडिशनल ज्वेलरी में से एक मानी जाती है, इस ज्वेलरी की डिजाइन को साउथ इंडिया के मंदिरों से लिया गया है. इस ज्वेलरी को बनाने के लिए महंगे-महंगे स्टोन्स का इस्तेमाल किया जाता है. टेंपल ज्वेलरी में देवी देवताओं और मंदिरों की खूबसूरत कलाकृतियां बनी होती है.

1- अगर आप अपनी ट्रेडिशनल सिल्क की साडी के साथ टेंपल ज्वेलरी कैरी करती हैं तो इससे आपको रॉयल लुक मिलता है, आप इसे किसी भी पार्टी का फंक्शन में पहन सकती हैं. इससे आपको यूनिक मिलता है. 

2- टेंपल ज्वेलरी को बनाने के लिए प्राचीन मूर्ति कला, प्राकृतिक सौंदर्य और ज्योमैट्रिक डिज़ाइन का इस्तेमाल किया जाता है. वैसे तो ये सोने और महंगे स्टोन्स से बनायीं जाती है पर आजकल आपको यह चांदी या आर्टिफिशियल में भी मिल जाएगी. ये देखने में बहुत ही खूबसूरत लगती है. ये ज्वेलरी  किसी भी शादी में पहनने के लिए बेस्ट होते हैं. 

3- मां लक्ष्मी की प्रतिमा से बनी टेम्पल ज्वेलरी को आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में पहन सकते हैं.  आपको ये ज्वेलरी मार्केट में आसानी से मिल जाएगी. अगर आप गोल्ड ज्वेलरी नहीं ले सकते हैं तो आप सिल्वर आर्टिफिशियल ज्वेलरी भी पहन सकते हैं.

 

बदले अपनी सिंपल सी स्कर्ट को वेडिंग ड्रेस में

खूबसूरत लुक देती है मिरर वर्क कुर्तियां

Anaqa ज्वेलरी से बनाये अपना स्टाइल स्टेटमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -