खूबसूरत लुक देती है मिरर वर्क कुर्तियां
खूबसूरत लुक देती है मिरर वर्क कुर्तियां
Share:

आजकल ट्रेंड में मिरर वर्क कुर्तियां छायी हुई है, गर्ल्स इन मिरर वर्क कुर्तियों को पहनना काफी पसंद कर रही हैं. आप इन मिरर वर्क कुर्ती को पहन कर किसी भी पार्टी या फंक्शन में जा सकती हैं, ऐसी कुर्तियां आपको एक खूबसूरत व न्यू लुक देगी. इन कुर्ती के नैक पर मिरर वर्क किया गया होता है जो देखने में बहुत खूबसूरत लगता है.

1- मिरर वर्क कुर्तियां आपको किसी भी शादी के फंक्शन के लिए अच्छा लुक दे सकती हैं, आप चाहे तो पटियाला स्टाइल ड्रेस में मिरर वर्क कुर्ती कैरी करे अपने लुक में  चार चांद लगा लगा सकती हैं.

2- अगर आप येलो कलर की कुर्ती बनवा रही हैं तो इसके नैक और बाजू पर मिरर वर्क करवाए, ये बहुत ही खूबसूरत लगेगा, और इस कुर्ती को कैरी करने से आपको एक डिफरेंट और सिंपल लुक मिलेगा.

3- ब्लैक कलर तो सदाबहार कलर होता है, अगर आप ब्लैक कलर पर अलग अलग कलर का मिरर वर्क करवाती हैं तो इससे आपको सिंपल व साधारण लुक मिल सकता है.

4- मिरर वर्क कुर्ती को पहनकर आप हर फंक्शन में एक अच्छा लुक पा सकती हैं, आप चाहे तो अपनी कुर्ती में मिरर से लाइन बनवाकर इसे खूबसूरत लुक दे सकती है, इसके अलावा अपनी कुर्ती को और खूबसूरत बनाने के लिए लैस का इस्तेमाल भी किया जा सकता है.

 

Anaqa ज्वेलरी से बनाये अपना स्टाइल स्टेटमेंट

ब्लैक कलर दे सकता है आपको बोल्ड और ग्लैमरस लुक

गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट होती हैं फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -