तेलुगु महिला आंध्र प्रदेश अध्यक्ष ने YSRCP सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात
तेलुगु महिला आंध्र प्रदेश अध्यक्ष ने YSRCP सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात
Share:

रविवार को, तेलुगु महिला एपी अध्यक्ष वंगलपुडी अनीता ने जगनमोहन रेड्डी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी सरकार महिलाओं और उनके परिवारों को बचाने में विफल रही जब वे आवश्यक वस्तुओं की आसमान छूती कीमतों और कम आय के कारण भूख से पीड़ित थीं। अनीता ने कहा कि वाईएसआरसीपी के दो साल के शासन में एक औसत परिवार अकेले मासिक किराने के सामान पर 5,000 रुपये तक खर्च करता है क्योंकि आवश्यक की कीमतें दोगुनी और तिगुनी हो गई हैं। 

उन्होंने हैरानी जताई कि 10,000 रुपये प्रति माह कमाने वाला परिवार घर का किराया, पेट्रोल बिल और मौजूदा बिल कैसे चुका सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सरकार द्वारा स्लैब के नाम पर अतिरिक्त बोझ लादने के बाद एक छोटे से परिवार को भी करीब 700 रुपये बिजली बिल मिल रहे हैं। यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, टीडीपी नेता ने खेद व्यक्त किया कि एक खाद्य तेल के पैकेट की कीमत 80 रुपये से बढ़कर 213 रुपये हो गई और बाजार में एक किलो चावल 49 रुपये हो गया। इमली की कीमत बढ़कर 354 रुपये प्रति किलो, लाल चना 118 रुपये, बंगाल चना 140 रुपये और इसी तरह। पेट्रोल के दाम भी 100 रुपए प्रति लीटर के पार पहुंच गए हैं। 

हालांकि, सीएम जगन रेड्डी को इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए क्योंकि वह विधानसभा में हंगामा करते थे जब चंद्रबाबू नायडू शासन के दौरान कीमतों में सिर्फ 1 रुपये या 2 रुपये की वृद्धि हुई थी। अनीता ने कहा कि तथाकथित जगन्नाथ कल्याण कार्यक्रम गरीब परिवारों और ऑटो रिक्शा कर्मियों को सिर्फ 800 रुपये से 1,200 रुपये प्रति माह का लाभ दे रहे हैं। हालांकि, केवल कीमतों में वृद्धि और करों के कारण प्रत्येक परिवार को 10,000 रुपये से अधिक खर्च करने के लिए मजबूर किया जाता है। सरकार परिवारों को बचाने के लिए इन कारकों पर बिल्कुल भी विचार नहीं कर रही है। इसलिए जगन रेड्डी को बिजनेसमैन कहा जाता है लेकिन सच्चे जननेता नहीं।

जब राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया था शादी तोड़ने का आरोप, फिर इस तरह हुई थी शादी

दुनिया भर में इस कारण मनाया जाता है विश्व महासागर दिवस, जानिए इतिहास

21 जून से सभी वयस्कों को मुफ्त में मिलेगा कोरोना टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -