साउथ के सुपरस्टार ने ली बॉलीवुड के शहंशाह के साथ फोटो, कुछ ऐसा है लुक

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन साउथ की फिल्मों में भी नज़र आने वाले हैं. उनकी साउथ की एक फिल्म की शूटिंग चल रही है जहां से उनकी तस्वीरें आती रहती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘बदला’ रिलीज हुई. फिल्म करीब 70 करोड़ रुपये कमा चुकी है. अमिताभ बच्चन इस साल बॉलीवुड फिल्म ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे. इसके साथ ही वह तेलुगू फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में भी कैमियो रोल में दिखेंगे. साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने अमिताभ के साथ एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. अमिताभ का लुक पहले भी सामने आ चुका है लेकिन इस बार एक नया रूप सामने आया है.

दरअसल, ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ एक तेलुगू ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म में अमिताभ ने एक बार फिर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. फिल्म में वह लंबी दाढ़ी, लंबे बालों और माथे पर टीका लगाए साधु की वेशभूषा में नजर आएंगे. आपको बता दें, किच्चा सुदीप ने अमिताभ के साथ फोटो कर लिखा, ‘रण फिल्म के 10 साल बाद एक बार फिर मुझे सबसे बड़े आइकन और लेजेंड के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला. वह अभिनेता जिनका ज्यादातर समय सिनेमा के प्रति समर्पण और हमारा मनोरंजन करने में बीता है. इन पलों को मुझे तोहफे में देने के लिए सई रा नरसिम्हा रेड्डी, राम चरण और डायरेक्टर सुरेंद्र का शुक्रिया अदा करता हूं. थैंक्यू अमिताभ बच्चन सर.’

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं साउथ के कलाकार भी अमिताभ के साथ काम करने को उत्साहित रहते हैं. यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी उय्यलावाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है. आजादी की लड़ाई में नरसिम्हा रेड्डी ने अंग्रेजों के खिलाफ हल्ला बोला था. यह फिल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को राम चरण ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में साउथ के एक और सुपरस्टार चिरंजीवी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

गर्लफ्रेंड आलिया का हाथ पकड़कर अवॉर्ड शो से न‍िकले रणबीर कपूर

Video : अक्षय कुमार ने खेली सुरक्षा जवानों संग होली, किया खूब डांस

जल्दी ही रिलीज़ होगा Sacred Games 2, इतने दिनों बाद होगा धमाका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -