'साहो' पर जी-जान से लगे हैं सुपरस्टार प्रभास, जमकर चल रही तैयारी
'साहो' पर जी-जान से लगे हैं सुपरस्टार प्रभास, जमकर चल रही तैयारी
Share:

अपनी फिल्म के हर एक किरदार में जी-जान फूंकने वाले बाहुबली फिल्म के सुपरस्टार प्रभास अपनी आगामी एक्शन फिल्म साहो के लिए कड़ी मेहनत करते हुए इन दिनों देखें जा रहे हैं. फ़िलहाल वह फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं और वे जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसके निर्देशक सुजीत हैं. प्राप्त सूत्रों की माने तो प्रभास यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं कि साहो में फिल्माए गए एक्शन सीक्वेंस रियल ही लगे. 

ख़ास बात यह भी है कि प्रभास इन दिनों एक शेड्यूल का पालन कर रहे हैं, जिसमें कि उचित डाइट और एक्सरसाइज को शामिल किया गया है और इस फ़िल्म के निर्माताओं ने हाल ही में कैमरे के पीछे की हलचल साझा करते हुए एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें इस बड़ी एक्शन फिल्म को फ़िल्माने में लग रही मेहनत से फैंस रूबरू हुए थे. 

साहो में स्टंट और एक्शन दृश्य हॉलीवुड के प्रसिद्ध स्टंट निर्देशक केनी बेट्स के देखरेख में फिल्माए जा रहे हैं. खबर है कि प्रभास की फिल्म में दिलचस्प एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे और इन सभी एक्शन दृश्यों को अलग-अलग ढंग से फ़िल्माया जा रहा है. फ़िल्म में प्रभास कार और बाइक के पीछे भी दौड़ लगते हुए देखें जाएंगे. इन्हे इटली, अबू धाबी, हैदराबाद और मुंबई में शूट किया गया है. अतः इस बात में कोइ दो राय नहीं है कि अपने किरदार को निभाने में कोई कसर प्रभास नहीं छोड़ रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर अहम रोल में नजर आएगी. 

 

चुनाव आयोग के नोटिस पर 'पीएम नरेन्द्र मोदी' के निर्माताओं का करारा जवाब, BJP से कोई मतलब नहीं

शादी की ख़बरों पर वरुण का बयान, नताशा को बताया जिंदगी का अहम हिस्सा

अमिताभ का जबरा फैन हैं यह हॉलीवुड अभिनेता, तारीफ में लिख दिया लम्बा-चौड़ा पोस्ट

कैटरीना ओलंपिक स्विमर से सीख रही फिटनेस के गुर, अगली फिल्म की तैयारी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -