नहीं जानते होंगे आप टेलीग्राम के इन नए फीचर्स के बारें में...
नहीं जानते होंगे आप टेलीग्राम के इन नए फीचर्स के बारें में...
Share:

टेलीग्राम हाल ही में कई नए फीचर लेकर आया है। एप्लिकेशन आपके लिए एक नए अपडेट में ग्रुप वीडियो कॉल, शेयर योर स्क्रीन और एनिमेटेड इमोजी लाता है। हाँ! टेलीग्राम के आईओएस, एंड्रॉइड और डेस्कटॉप ऐप के नवीनतम संस्करण के साथ, एन्क्रिप्टेड मैसेजिंग ऐप उपयोगकर्ता अपने ग्रुप वॉयस चैट को वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल में बदल सकते हैं। टेलीग्राम यूजर्स के पास अब किसी के वीडियो फीड को स्क्रीन पर पिन करने का विकल्प है। यह सुविधा उपयोगकर्ता को सामने और केंद्र में रहने में मदद करेगी, भले ही नए प्रतिभागी कॉल में शामिल हों।

उपयोगकर्ता आपकी स्क्रीन साझा कर सकते हैं यदि उन्हें कोई प्रस्तुतिकरण करने की आवश्यकता है या कुछ दिखावा करना चाहते हैं। उनके पास एक ही समय में अपने कैमरा फीड और स्क्रीन दोनों को साझा करने का विकल्प भी है। ग्रुप वीडियो कॉल में वॉयस चैट में शामिल होने वाले पहले 30 लोगों की सीमा तय है, लेकिन रिपोर्ट में कहा गया है कि यह "जल्द ही" बढ़ जाएगा।

एक अन्य विशेषता स्क्रीन शेयरिंग है जिससे उपयोगकर्ता आंकड़े साझा कर सकते हैं या कॉल पर रहते हुए एक साथ पीएसी-मैन खेल सकते हैं। ऑडियो को "स्पष्ट और कुरकुरा" रखने के लिए टेलीग्राम वॉयस चैट में शोर दमन को और बेहतर बनाता है। नवीनतम अपडेट एनिमेटेड पृष्ठभूमि और संदेश भेजने वाले एनिमेशन के साथ आता है। जबकि एनिमेटेड बैकग्राउंड मल्टी-कलर ग्रेडिएंट वॉलपेपर के साथ आता है, उपयोगकर्ता केवल चैट सेटिंग्स> चेंज चैट बैकग्राउंड पर जा सकते हैं, जबकि आईओएस यूजर्स को अपीयरेंस> चैट बैकग्राउंड का चयन करना होगा।

रॉयल एनफील्ड ने भारत में नए सर्विस पैकेज का किया एलान

हीरो साइकिल्स ने यूरोप में मेड-इन-इंडिया का पहला बैच ई-बाइक किया डिलीवर

महज 4 माह में कू एप पर सीएम योगी के हुए 10 लाख से अधिक फॉलोवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -