मेकअप को देर तक सेट रखता है टेलकम पाउडर
मेकअप को देर तक सेट रखता है टेलकम पाउडर
Share:

टैल्कम पाउडर का इस्तेमाल लगभग सभी लडकियां और महिलाएं करती हैं, लडकियां इसका इस्तेमाल अपने पसीने को सोखने और बॉडी में खूशबू लाने के लिए करती है, पर क्या आप जानती हैं की टेलकम पाउडर के इस्तेमाल से आप अपने मेकअप को भी सेट कर सकती हैं. आज हम आपको टैल्कम पाउडर के इस्तेमाल के बारे कुछ खास टिप्स बताने जा रहे हैं.

1- अपनी आई लैशज पर मस्कारा लगाने से पहले हल्का सा टैल्कम पाउडर लगा लें. पलकों पर टेलकम पाउडर लगाने से आपका आईलैश मेकअप ज्यादा देर तक टिका रहेगा. इस बात का ध्यान रखे की जब भी अपनी पलकों पर टैल्कम पाउडर लगाएं तो अपनी आँखों को अच्छे से बंद कर लें, ऐसा करने से आपकी आंखों  खुजली या किसी किस्म की समस्या नहीं होगी.

2- आप अपने मेकअप के बेस के रूप में भी टैल्कम पाउडर का इस्तेमाल कर सकती हैं. इसके अलावा आप अपने मेकअप के चिपचिपेपन व स्किन की आयलनेस को दूर करने के लिए भी टैल्कम पाउडर का इस्तेमाल कर सकती हैं टेलकम पाउडर का इस्तेमाल करने से आपका मेकअप अच्छे से सेट हो जाता है और ये आपकी स्किन से एक्स्ट्रा आयल को भी सोख लेता है.

4- टेलकम पाउडर को आप ड्राइ शैम्पू के रूप  में भी इस्तेमाल कर सकती हैं. अगर आप अपने बालों को सिल्की बनाना चाहती हैं तो अपने  बालों की जड़ों पर थोड़ा सा टैल्कम पाउडर छिड़क लें. ऐसा करने से आपके बालों में मौजूद एक्स्ट्रा आयल सूख जायेगा और आपके बालों को सिल्की लुक मिलेगा.

 

ब्लैक हेड्स की समस्या को जड़ से खत्म कर देगा ये उपाय

सर्दियों के मौसम में इन चीजों का इस्तेमाल पहुंचा सकता है आपकी स्किन को नुकसान

स्किन के लिए फायदेमंद होता है जोजोबा ऑइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -