आज मुंबई जाएंगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री, उद्धव ठाकरे और शरद पवार से करेंगे मुलाक़ात
आज मुंबई जाएंगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री, उद्धव ठाकरे और शरद पवार से करेंगे मुलाक़ात
Share:

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chandrashekhar Rao) आज यानी रविवार को मुंबई के लिए रवाना हुए। जी दरअसल यहाँ वह महाराष्ट्र के अपने समकक्ष उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करेंगे। कहा जा रहा है यह भेंट भाजपा (BJP) की कथित 'जन विरोधी' नीतियों के लिए उनके अभियान का हिस्सा है। जी दरअसल टीआरएस के सूत्रों का कहना है कि वह अपनी पार्टी के नेताओं के साथ यहां बेगमपेट हवाई अड्डे से मुंबई के लिए रवाना हुए और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे और उनके साथ दोपहर का भोजन करेंगे।

इसी के साथ सूत्रों ने यह भी जानकारी दी है कि ठाकरे से मुलाकात के बाद राव पवार के आवास जाएंगे और राष्ट्रीय राजनीति से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करेंगे। आप सभी को बता दें कि चंद्रशेखर राव शाम में हैदराबाद लौटेंगे। मिली जानकारी के तहत महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना के अध्यक्ष ठाकरे ने पिछले हफ्ते राव को फोन किया था और उन्हें मुंबई आमंत्रित किया था। आप सभी को बता दें कि उद्धव ठाकरे ने भाजपा की कथित जनविरोधी नीतियों के खिलाफ और संघीय भावना को बनाए रखने के लिए राव की “लड़ाई” को “पूर्ण समर्थन” देने की घोषणा की है। वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा है कि राव से मिलने के बाद इस मुद्दे पर भविष्य की कार्रवाई पर चर्चा की जाएगी।

इसी के साथ मिली जानकारी के अनुसार, राव के प्रयासों की सराहना करते हुए ठाकरे ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने देश को विभाजनकारी ताकतों से बचाने के लिए सही समय पर आवाज उठाई है। इसी के साथ पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के अध्यक्ष एच डी देवेगौड़ा ने हाल में राव को फोन किया था और उनकी “लड़ाई” को समर्थन दिया था। वहीं राव ने देवेगौड़ा से कहा था कि वह बेंगलुरू आकर उनसे इस मुद्दे पर बातचीत करेंगे।

यहां पर बना लकड़ी की मशीनों वाला 'अनोखा जिम', पूरी तरह है नि: शुल्क

छत्रपति शिवाजी की जयंती पर हुआ 61 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण, जश्न में डूबा महाराष्ट्र

गिरफ्तार हुआ दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -