राधेश्याम उम्मीद पर नहीं उतरी खरी तो रवि तेजा ने कर ली आत्महत्या
राधेश्याम उम्मीद पर नहीं उतरी खरी तो रवि तेजा ने कर ली आत्महत्या
Share:

बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम को रिलीज होने के बाद लोगों के द्वारा अधिक पसंद नहीं किया जा रहा है। जी हाँ और दर्शकों के बीच फिल्म उस स्तर का कमाल नहीं कर पा रही है जिसकी उम्मीद हमेशा से प्रभास की फिल्मों से की जाती है। आप सभी को बता दें कि प्रभास के फैंस लंबे समय से राधे श्याम की रिलीज का इंतजार कर रहे थे, हालाँकि फिल्म को अब मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। वहीं फिल्म को अधिक निगेटिव रिव्यू देखने के बाद एक फैन ने सुसाइड कर लिया है।

जी हाँ, सामने आने वाली एक मीडिया रिपोर्ट को माने तो फैन (रवि तेजा) नेगेटिव रिव्यू का सदमा सह नहीं पाया और इसी कारण फैन ने यह बड़ा कदम उठाया है। सामने आने वाली रिपोर्ट अनुसार 24 साल के फैन ने आंध्र प्रदेश के कुरनूल स्थित तिलकनगर में आत्महत्या कर ली है। जी दरअसल इस फैन ने फिल्म देखने के बाद अपने परिवार को बोला है कि राधे श्याम उसकी उम्मीद पर खरी नहीं उतरी है।

बताया जा रहा है फैन ने घर में ही आत्महत्या कर ली है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि इससे पहले राधे श्याम की रिलीज डेट सामने नहीं आने पर भी एक फैन ने सोशल मीडिया पर खत लिखकर मेकर्स को धमकी दी थी कि अगर वह जल्द इस फिल्म को रिलीज नहीं करेंगे तो वह सुसाइड कर लेगा। आप सभी को हम यह भी बता दें कि राधे श्याम ने रिलीज से पहले ही प्री-रिलीज के कारण 200 करोड़ की कमाई कर ली है।

'The Kashmir Files' के आगे फीकी पड़ी राधे श्याम की चमक, जानिए कितनी है पहले दिन की कमाई

KRK की जुबानी सुने राधे श्याम की कहानी, एक्टर ने की जमकर तारीफ

रिलीज़ के बाद ही फैंस के दिलों पर छाया राधे श्याम का जादू, क्या पुष्पा को मात देने में हो पाएगी कामयाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -