प्रेमी से ऊबा मन तो पति के पास लौटना चाहती थी प्रेमिका, रोकने पर उठाया ये खौफनाक कदम
प्रेमी से ऊबा मन तो पति के पास लौटना चाहती थी प्रेमिका, रोकने पर उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

सरायकेला: झारखंड के सरायकेला में एक महिला ने अपने शादीशुदा प्रेमी का सोते वक़्त क़त्ल के दिया. महिला अपने पति को छोड़कर इस शादीशुदा प्रेमी के साथ रह रही थी. महिला के 4 बच्चे भी हैं. तहकीकात में सामने आया कि महिला प्रेमी के साथ रहकर मन ऊब गया था, इसलिए वह वापस अपने पति के पास जाना चाहती थी. पुलिस ने महिला को उसकी ससुराल से अरेस्ट कर लिया है. पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, सरायकेला जिला अंतर्गत चौका थाना इलाके के रूगड़ी के रहने वाले प्रीतम बंसियार की रात के समय सोते वक़्त उसकी प्रेमिका पूर्णिमा देवी ने दाऊली (लोहे का हथियार) से मौत के घाट उतार दिया. तत्पश्चात, महिला वहां से फरार हो गई. मामले की खबर होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि मृतक जिस महिला के साथ रह रहा था, वह गायब है. तत्पश्चात, पुलिस ने छापेमारी कर मृतक की प्रेमिका पूर्णिमा देवी को उसके घर ईचागढ़ थाना इलाके के पाटपुर से गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरायकेला सदर हॉस्पिटल भेज दिया. चांडिल SDPO संजय कुमार सिंह ने कहा कि प्रीतम बंसियार शादीशुदा होने के बाद भी चौका के रूगड़ी में प्रेमिका पूर्णिमा देवी के साथ रह रहा था.

वही बीते 3 सालों से प्रीतम प्रेमिका के साथ रिलेशन में था. प्रेमिका भी शादीशुदा थी. कुछ दिनों से प्रेमिका पूर्णिमा देवी अपने प्रेमी प्रीतम को छोड़कर अपने पति मंगल सिंह मुंडा के पास वापस जाना चाहती थी, जिसका प्रीतम विरोध कर रहा था. इससे खफा होकर पूर्णिमा देवी ने सोते हुए लोहे के वजनदार हथियार से प्रीतम का क़त्ल कर दिया. पुलिस ने पूर्णिमा देवी को अरेस्ट कर लिया है. SDPO संजय कुमार सिंह ने बताया कि पूर्णिमा को जेल भेजा जा रहा है.

'जर्मनी जा रहा हूँ, तुमसे मिलना चाहता हूँ..', यूपी की लड़की को दिल्ली बुलाकर सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

हैरतअंगेज! मां और भाई ने मिलकर कर डाली युवक की हत्या, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

दिल्ली में महिला की नृशंस हत्या, कातिलों ने घर में घुसकर मारी 12 गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -