तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम ने शत-प्रतिशत टीकाकरण कार्यक्रम को किया पूरा
तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम ने शत-प्रतिशत टीकाकरण कार्यक्रम को किया पूरा
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) ने अपने सभी 48,214 कर्मचारियों का दूसरा खुराक टीकाकरण पूरा कर लिया है। यह टीएसआरटीसी की एक बड़ी उपलब्धि है। टीएसआरटीसी ने अधिकारियों, पर्यवेक्षकों और कर्मचारियों के पूर्ण समन्वय के साथ, शर्तों का पालन करते हुए, अपने ड्राइवरों और कंडक्टरों को पहली और दूसरी खुराक के साथ टीकाकरण करके अपने सभी कर्मचारियों के लिए 100% टीकाकरण कार्यक्रम पूरा कर लिया है। सरकार के निर्देशों के अनुसार, आरटीसी बड़े पैमाने पर विशेष अभियान चलाकर आरटीसी के सभी क्षेत्रों में कम समय के भीतर इस लक्ष्य को प्राप्त कर सकता है।

फ्रंटलाइन कार्यकर्ता ड्राइवर (17,649), कंडक्टर (19,722), मैकेनिक (2,380), हेल्पर/वर्कर थे। 1,603), कारीगर (1,199), टीआई-III/डिपो क्लर्क/एडीसी (2,765) और पर्यवेक्षक (962), अधिकारी (287), अन्य (1,647) केस सामने आए है। आंकड़ों के मुताबिक कुल 48,214 कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया। टीका लगाए गए कर्मचारियों में 4,486 कंडक्टरों सहित 5,034 महिला कर्मचारी थीं। कोविशील्ड वैक्सीन की दो खुराक 18-45 आयु वर्ग के 20,214 कर्मचारियों और 45 वर्ष से अधिक आयु के 28,000 कर्मचारियों को दी गई।

टीआरएस विधायक बाजीरेड्डी गोवर्धन तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) के नए अध्यक्ष होंगे। गोवर्धन चार बार के विधायक हैं और निजामाबाद ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। निजामाबाद जिले के एक प्रमुख नेता, उन्होंने सर्वसम्मति से चिमनपल्ली के सरपंच के रूप में निर्वाचित होकर राजनीति में पदार्पण किया। इससे पहले, वह 1999 में आर्मूर और 2004 में भानवाड़ा से चुने गए थे। गुरुवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने टीआरएस विधायक को टीएसआरटीसी के अध्यक्ष के रूप में चुना। इससे पहले उन्होंने आईपीएस अधिकारी वीसी सज्जनार को एमडी नियुक्त किया था।

भारी उछाल के साथ शुरू हुआ बाजार, जानिए क्या है निफ़्टी का हाल

GST परिषद की बैठक आज, इन मुद्दों पर किया जा सकता है अहम् विचार

मुंबई में दो बड़े हादसे, निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -