तेलंगाना राज्य सरकार ने कोरोना परीक्षणों को किया प्रतिबंधित
तेलंगाना राज्य सरकार ने कोरोना परीक्षणों को किया प्रतिबंधित
Share:

तेलंगाना राज्य सरकार ने कोरोना परीक्षणों को हर रोज के लिए प्रतिबंधित कर दिया है। हाल के अपडेट के अनुसार, प्रत्येक सार्वजनिक स्वास्थ्य केंद्रों और शहरी स्वास्थ्य केंद्रों पर हर दिन केवल 50 परीक्षण सीमित हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में दूसरी ओर, सीमा 100 पर तय की गई है। जिला अस्पतालों में दैनिक परीक्षण की उच्चतम संख्या - 200 - आयोजित की जाएगी। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जिला प्रशासन और जिला स्तर के स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा प्रशासित व्हाट्सएप समूहों में जारी यह टीकाकरण सीमा निर्देश फील्ड-स्तरीय कर्मचारियों को दिया जाता है। यह ध्यान दिया जाना है कि बड़ी संख्या में परीक्षण रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) हैं, तेजी से परीक्षण का पता लगाने के लिए जो केवल बीमारी का पता लगाने में मदद करता है, यदि व्यक्ति का उच्च वायरल लोड है। 

उसके बाद मरीजों में आरटी-पीसीटी भी आयोजित की जाती है। हालांकि, सरकार ने यह स्पष्ट कर दिया है कि इसके परीक्षण केंद्रों पर केवल प्रदर्शनकारी लक्षणों वाले लोगों का परीक्षण किया जाना है, यह स्पष्ट नहीं है कि हल्के लक्षणों का अनुभव करने वाले लोग, या वे जो सकारात्मक परीक्षण किए गए अन्य लोगों के साथ निकट संपर्क में आ सकते हैं,  तेलंगाना में परीक्षण किया गया।

कोरोना संक्रमित आज़म खान ने अस्पताल जाने से किया इंकार, रात में एम्बुलेंस लेकर पहुंची थी यूपी पुलिस

ओडिशा में 14 दिन के लॉकडाउन का ऐलान, जारी की गई ये नई गाइडलाइन

यूपी पंचायत चुनाव: बिजनौर में नतीजे आने से पहले पथराव और फायरिंग, 16 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -