तेलंगाना के स्कूलों को मिलेगी इंटरनेट कनेक्शन की सुविधा: शिक्षा मंत्री रेड्डी
तेलंगाना के स्कूलों को मिलेगी इंटरनेट कनेक्शन की सुविधा: शिक्षा मंत्री रेड्डी
Share:

शुक्रवार को कोरोना महामारी के बाद स्कूलों के फिर से शुरू होने के साथ तेलंगाना राज्य के स्कूलों में इंटरनेट कनेक्शन की सुविधा के लिए। शिक्षा मंत्री पी. सबिता इंद्रा रेड्डी ने इसकी पुष्टि की और कहा कि सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के साथ समन्वय में स्कूलों को इंटरनेट कनेक्शन प्रदान करने के लिए योजनाओं की रूपरेखा तैयार की गई है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर स्कूल के इंटरनेट कनेक्शन पर एक सवाल का जवाब देते हुए, मंत्री ने राज्य विधान परिषद में बोलते हुए कहा, सभी को कोरोना वायरस महामारी के दौरान इंटरनेट के महत्व का एहसास हुआ, जब कक्षाओं का संचालन ऑनलाइन करना होता था। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने स्कूलों में सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए 2,000 करोड़ रुपये आवंटित किए।

उन्होंने कहा कि भवनों और पुस्तकालय के निर्माण के अलावा, स्कूलों में कंप्यूटर सुविधाएं भी प्रदान की जाएंगी। यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि इसे शुरू करने के लिए एक समिति का गठन किया गया था जिसमें शिक्षा मंत्री के साथ तीन अन्य वरिष्ठ मंत्री स्कूलों में सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए किए जाने वाले उपायों पर चर्चा करेंगे। मंत्री ने कहा कि परिषद के सदस्य इस संबंध में बहुमूल्य सुझाव दे सकते हैं।

गिलानी के दामाद को महबूबा मुफ्ती के नजदीकी पारा ने दिए थे 5 करोड़ रूपये, जानिए क्या है मामला

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने गर्मियों में फसलों के लिए पानी छोड़ने का दिया आदेश

करीमनगर पुलिस को मिली कामयाबी, सफलतापूर्वक सुलझाया महिला का मर्डर केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -