मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने गर्मियों में फसलों के लिए पानी छोड़ने का दिया आदेश
मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने गर्मियों में फसलों के लिए पानी छोड़ने का दिया आदेश
Share:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने किसानों की फसलों पर ध्यान केंद्रित किया और जल संसाधन विभाग के अधिकारियों को गर्मियों में फसलों के लिए पानी छोड़ने और यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए कि कृष्णा और गोदावरी बेसिनों के नीचे फसलें मुरझा न जाएं। शुक्रवार को केसीआर ने बैठक कर गर्मियों में फसल की खेती से जुड़े तमाम मुद्दों पर चर्चा की। यह बैठक प्रगति भवन में हुई, जहां कई विधानसभा क्षेत्रों के कई विधायक बैठक में शामिल होने आए।

सीएम केसीआर बैठक की मेजबानी कर रहे थे, संबंधित क्षेत्र के विधायकों के अनुरोध पर उन्होंने कृषि मंत्री एस निरंजन रेड्डी को निर्देश दिए कि वे संबंधित विधायकों के अनुरोध के अनुसार कोल्लपुर और पेडापल्ली विधानसभा क्षेत्रों के तहत ग्रीष्मकालीन फसलों के लिए पानी छोड़ने के उपाय करें। पेडापल्ली के संबंध में मुख्यमंत्री ने कलेश्वरम अभियंता इन चीफ नल्ला वेंकटेश्वरलू को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने शहरी क्षेत्रों में रेलवे ओवर ब्रिज (आरओबी) से संबंधित कार्यों, अंडरपास, सड़कों का चौड़ीकरण, सड़क डिवाइडर का निर्माण, केंद्रीय बिजली प्रणाली, नदियों और नहरों पर चेक डैम जहां भी जरूरी है, उन्हें भी मंजूरी दी।

गिलानी के दामाद को महबूबा मुफ्ती के नजदीकी पारा ने दिए थे 5 करोड़ रूपये, जानिए क्या है मामला

करीमनगर पुलिस को मिली कामयाबी, सफलतापूर्वक सुलझाया महिला का मर्डर केस

भूमिगत रासायनिक टैंक की सफाई में 3 मजदूरों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -