करीमनगर पुलिस को मिली कामयाबी, सफलतापूर्वक सुलझाया महिला का मर्डर केस
करीमनगर पुलिस को मिली कामयाबी, सफलतापूर्वक सुलझाया महिला का मर्डर केस
Share:

तेलंगाना- करीमनगर पुलिस को एक महिला की हत्या के रहस्य को सुलझाने में सफलता मिली। बता दें कि घटना के बारे में बता दें कि 23 मार्च की सुबह महिला का शव जिला अदालत के बस स्टॉप के पीछे ड्रेनेज में मिला था। इसके बाद हर कोई हत्या को लेकर स्तब्ध था और यह पुलिस के लिए भी रहस्य की तरह बन गया, लेकिन क्लोज सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरों से फुटेज को गौर से ट्रैक करने के बाद करीमनगर पुलिस एक महिला की हत्या के पीछे के रहस्य को क्रैक कर रही है और अपराध में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है।

मर्डर मिस्ट्री में करीमनगर पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है लेकिन उसका कोई सुराग नहीं निकाला जा सका है। किसी समय ऐसा लगता है कि यह मामला रहस्य के रूप में खत्म हो गया है लेकिन कुछ समय बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का अध्ययन कर जांच शुरू की और हत्या करने वाली महिला की पहचान असादी कविता (45) और आरोपी असादी कमलाकर (56), उसके पति के रूप में स्थापित करने में कामयाब रही।

यह बात प्रकाश में आई कि कमलाकर ने 23 मार्च को सुबह करीब पांच बजे बस स्टॉप की बेंच पर बैठकर शव को जल निकासी में फेंक दिया था, उसने एक बहस के बाद कविता का गला घोंट दिया था। इसके बाद वह मंचेरियल जिले के लक्सेट्टीपेट के लिए आरटीसी बस में सवार हुए। आरोपी पति लक्सेट्टीपेट में था, उसने तीन दिन पास के जंगल में बिताए और शुक्रवार को अपनी बहन से मिलने करीमनगर लौट आया। पुलिस, जो सभी साथ उसकी हरकतों पर नज़र रख रहे थे उसे हिरासत में लिया।

पैसे नहीं दिए, तो बेटे ने तलवार से काट डाला पिता का गला

कानपुर में दोस्तों के साथ शराब पी रहे युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

पत्नी से हुई पति की लड़ाई तो पति ने कर दिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -