अवैध रूप से खरीदे गए 100 क्विंटल PDS चावल हुए जब्त
अवैध रूप से खरीदे गए 100 क्विंटल PDS चावल हुए जब्त
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में पुलिस ने बीते बुधवार को वारंगल से अवैध रूप से खरीदे गए सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) के 100 क्विंटल चावल जब्त कर लिए हैं. बताया जा रहा है चावलों को एक डीसीएम में भरकर छत्तीसगढ़ के साथ ही विभिन्न राज्यों को ट्रांस्पोर्ट करने की प्लानिंग की जा रही थी. उसी दौरान पुलिस ने छापा मार दिया. उसके बाद सब कुछ जब्त किया गया. इस मामले में तेलंगाना पुलिस ने एक बयान दिया है.

जी दरअसल तेलंगाना पुलिस ने हाल ही में अपने बयान में कहा, "हमें सूचना मिली थी कि पराकला पुलिस स्टेशन क्षेत्र में अल्लीबाद के गांव में एक पब्लिक स्कूल के पास एक डीसीएम में पीडीएस चावल भरे जा रहे हैं. यह काम रेगुला सैमबय्या और कक्केरला नागराज समेत आपराधिक मामलों में शामिल कुछ अन्य लोगों द्वारा किया जा रहा था." इसके अलावा बयान में यह भी कहा गया है कि, "सूचना को आधार मानते हुए टास्क फोर्स के इंस्पेक्टर राम और नंदनी उस इलाके में चले गए थे. वहां चावलों को डीसीएम में भरने का काम हो रहा था. वहां उन्होंने TS-02-UA-7307 की डीसीएम को उसके ड्राइवर और पीडीएस चावलों की 200 बोरियों के साथ पकड़ लिया. बताया जा रहा है इन 200 बोरियों में करीब-करीब 100 क्विंटल चावल था."

आप सभी को बता दें कि इन अपराधियों ने अवैध रूप से इस पीडीएस चावल की खरीद कर ली थी और इसे छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों में ऊंचे दामों पर बेचने की योजना बना ली गई थी. वहीं इस मामले में पुलिस को यहां से 200 बोरी (100 क्विंटल) चावल, एक डीसीएम, एक ट्रैक्टर, दो टाटा एसी वाहन, सेलफोन मिले थे, जिन्हें आगे की जांच के लिए स्टेशन हाउस अधिकारी को दिया जा चुका है.

गिरफ्तार हुए एनएसयूआई के 31 सदस्य, कर रहे थे मुख्यमंत्री आवास में घुसने की कोशिश

'भारत के रत्न' प्रणब मुखर्जी का यादगार सफ़र

11 वर्षों के बाद सूर्य में हुई हलचल, धब्बे से धरती को संकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -