उत्तराखंड में बदमाशों की दबंगई, परिवार को घर में घुसकर पीटा

उत्तराखंड में बदमाशों की दबंगई, परिवार को घर में घुसकर पीटा
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रुड़की में बदमाशों ने एक घर में घुसकर एक परिवार पर लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया।इस दौरान बीच बचाव कराने आई महिलाओं के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की। हमले में परिवार के चार लोग जख्मी हो गए। इनमें से एक युवती के सिर में गंभीर चोट आई है। घायलों को उपचार हेतु सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की तफ्तीश कर रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित रामपुर गांव में गुरुवार को छींटाकशी का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। गांव के ही दबंगों ने घर में घुसकर परिवार पर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से धावा बोल दिया। दबंग परिवार को निर्दयता से पीटते रहे। बीच बचाव कराने आई परिवार की महिलाओं से भी बदमाशों ने मारपीट की। मारपीट होता देख गांव के लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। लोगों ने बीच बचाव कराने की कोशिश की, दबंगों ने उनके साथ भी अभद्रता कर दी।

लोगों ने मारपीट की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपने घरों से भगा निकले। हमले में परिवार की एक युवती आयशा सहित मेशर, गुलशेर व उमेर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज हेतुसिविल अस्पताल में भर्ती कराया। एक युवती की हालत नजक बताई जा रही है। सिविल अस्पताल में इलाज कराने के बाद पीड़ित परिवार की ओर से दबंगों के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

हल्द्वानी में सरेआम कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

दानापुर में मिला युवक का शव, गोली मारकर की गई हत्या

बोलेरो में लड़की को ले गए तीन लड़के और दो दिन कमरे में बंद कर बुझासी हवस की प्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -