गोरखपुर: पहले पिस्तौल अड़ाकर ट्रक ड्राइवर को बनाया बंधक, फिर मोबाइल और नकदी लेकर फुर्र हुए बदमाश

गोरखपुर: पहले पिस्तौल अड़ाकर ट्रक ड्राइवर को बनाया बंधक, फिर मोबाइल और नकदी लेकर फुर्र हुए बदमाश
Share:

लखनऊ: यूपी के गोरखपुर जिले के गीडा इलाके के जायसवाल ढाबा के निकट से चालक के हाथ-पैर बांधकर बदमाश ट्रक लेकर संतकबीर नगर पहुंचे और मगहर चौकी से पहले उसके साथ लूटपाट मचा दी। इल्जाम है कि बदमाश आठ हजार रुपये, एक मोबाइल फोन के साथ ही ट्रक का टायर भी लूट ले गए थे। पीड़ित द्वारा सूचना देने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुशीनगर के कसया इलाके के मठिया गांव के रहने वाले मनीष जायसवाल ट्रक चलाते हैं। औद्योगिक विकास प्राधिकरण सेक्टर 13 में HD ग्लास फैक्ट्री से डिस्पोजल गिलास लोड करके नोएडा जाने के लिए बुधवार की रात रवाना हुए थे। रास्ते में जायसवाल ढाबा पर रुके थे। इसी दौरान चार अपराधी आए और ट्रक का गेट खोलकर फिर बन्दूक अड़ाकर मनीष को बंधक बना लिया। अपराधियों ने गीडा थाना क्षेत्र से तक़रीबन 10 किमी दूर संतकबीर नगर जिले के कोतवाली थाना के मगहर चौकी से एक किमी पहले ट्रक रोका और फिर टायर, नकदी और मोबाइल लूटकर भगा निकले।

भोर में टहल रहे ग्रामीणों को देखकर ड्राइवर ने गाड़ी के भीतर से आवाज लगाई। ग्रामीणों ने ड्राइवर का हाथ-पैर खोला। सूचना देने पर आई गहर चौकी की पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गीड़ा थाना क्षेत्र की घटना कहते हुए गीडा थाने भेज दिया। ड्राइवर के अनुसार, गुरुवार सुबह पुलिस आई,  घटना होने की जगह गीडा इलाका बताकर वहां शिकायत करने के लिए कहा। पीड़ित ने गीडा पुलिस को भी सूचना दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तराखंड में बदमाशों की दबंगई, परिवार को घर में घुसकर पीटा

हल्द्वानी में सरेआम कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

दानापुर में मिला युवक का शव, गोली मारकर की गई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -