पहले दिल्ली फिर ओडिशा और अब तेलंगाना में 10 दिनों के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन
पहले दिल्ली फिर ओडिशा और अब तेलंगाना में 10 दिनों के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन
Share:

तेलंगाना ने और 10 दिनों के लिए लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की। इसके साथ सरकार दैनिक छूट को सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक बढ़ाती है, यह निर्णय कैबिनेट की बैठक के बाद आता है। नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री केटी रामाराव ने घोषणा करने के लिए इसे ट्विटर पर लिया। उन्होंने लिखा: “कैबिनेट की बैठक में तेलंगाना में अगले 10 दिनों के लिए तालाबंदी जारी रखने का संकल्प लिया गया है और दैनिक छूट को सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक बढ़ा दिया गया है। 

आर्थिक गतिविधियों के सीमित पुनरुद्धार की भी सहमति है। दिशानिर्देश जल्द ही जारी किए जाएंगे।" एक अन्य ट्वीट में, केटीआर ने उल्लेख किया कि उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने वाले छात्रों को प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण दिया जाएगा ताकि वे सुरक्षित यात्रा कर सकें। हालांकि, छूट के लिए सीएमओ का बयान आया है कि सक्षम होने के लिए एक और घंटे का समय दिया जाएगा। लोगों को घर लौटने के लिए। इस प्रकार, व्यावहारिक रूप से छूट सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगी। 

जबकि, प्रशासन को निर्देश दिया जाता है कि अगले दिन दोपहर 2 बजे से सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन का कड़ाई से कार्यान्वयन सुनिश्चित किया जाए। इससे पहले मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए 12 मई से राज्य में 10 दिनों का तालाबंदी की थी, जिसे बाद में 18 मई को बढ़ा दिया गया था। इसके अलावा, राज्य सरकार लॉकडाउन दिशानिर्देश उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

असभ्यता से बात करते हैं IMA के डॉक्टर्स, मुकदमा तो मुझे करना चाहिए था - बाबा रामदेव

ट्विटर पर बच्चों के यौन शोषण का कंटेंट मौजूद, NCPCR ने दिया Twitter पर FIR दर्ज करने का आदेश

'यह मकान बिकाऊ है...', अलीगढ़ में हिन्दुओं के घरों पर लगे बोर्ड, जानें पूरा माज़रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -