तेलंगाना चुनाव: ओवैसी के विधायक ने जीत की खबर सुनते ही सबसे पहले किया ये काम..
तेलंगाना चुनाव: ओवैसी के विधायक ने जीत की खबर सुनते ही सबसे पहले किया ये काम..
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने तेलंगाना राज्य के विधानसभा चुनाव  में शानदार कामयाबी हासिल की है, पार्टी के सात विधायकों ने इसमें जीत दर्ज की है. चारमीनार विधानसभा से मुमताज़ अहमद खान ने चुनाव में जीत हासिल की, याकुतपुरा से अहमद पाशा क़ादरी,कारवाँ से कौसर मुहयउद्दीन,नामपल्ली से जाफर हुसैन मेराज़,चन्द्रायनगुट्टा से अकबरुद्दीन ओवैसी,बहादुरपूरा से मोहम्मद मोअज़्ज़म खान, मलकपेट से अहमद बिन अब्दुल्लाह बलाला ने जीत दर्ज हासिल की है.

भाजपा को लगा बड़ा झटका, मंजू गुप्ता ने दिया इस्तीफा

मलकपेट विधानसभा पर एआईएमआईएम प्रत्याशी अहमद बलाला का मुक़ाबला टक्कर का था क्योंकि उनके सामने तेलगुदेशम पार्टी (तेदेपा) ने एक मुस्लिम उम्मीदवार को मैदान में उतारा था, इस कारण से वोट में सेंधमारी की सम्भावना ज़्यादा हो गई थी.मलकपेट विधानसभा सीट पर अहमद बिन अब्दुल्लाह बलाला ने एक बार फिर शानदार जीत हासिल की है. उल्लेखनीय है कि अहमद बलाला को एक दबंग विधायक के रूप में पहचाना जाता है. इस चुनाव में उन्हें  32020 वोट मिले, अहमद बलाला ने टीडीपी के प्रत्याशी मोहम्मद मुज़फ्फर अली खान को 12506 वोट से मात दी. 

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

अहमद बलाला ने जीत की खबर सुनते ही अल्लाह का शुक्र अदा करने के लिए सज़दा ऐ शुक्र किया और उन्हें दोबारा जीत मिलने पर अल्लाह का शुक्र अदा करते हुए तमाम समर्थकों वोटरों और शुभचिंतको को भी धन्य वाढ किया. अहमद बलाला का सजदा करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उनकी हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है, अहमद ब्लाला की गिनती तेलंगाना के दबंग विधायकों में होती है.

खबरें और भी:-

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

कांकेर: जीत का जश्न मनाने के दौरान कांग्रेसियों ने चार घरों में की तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -