श्रीशैलम संयंत्र में हुई आग दुर्घटना पर CM KCR और CM YS जगन ने जताया दुःख
श्रीशैलम संयंत्र में हुई आग दुर्घटना पर CM KCR और CM YS जगन ने जताया दुःख
Share:

हैदराबाद: हाल ही में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने दुःख जाहिर किया है. जी दरअसल दोनों ने श्रीशैलम जलविद्युत संयंत्र में लगी आग दुर्घटना के कारण दुःख जताया है. आप सभी को बता दें कि मुख्यमंत्री ने मंत्री जगदीश रेड्डी और जेन्को सीएमडी प्रभाकर राव से घटना के बारे में जानकारी एकत्र कर ली है. वहीँ इस बात को ध्यान में रखते हुए केसीआर ने राहत और बचाव कार्य को तेज करने के बारे में भी कह दिया है.

श्रीशैलम संयंत्र दुर्घटना पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अधिकारियों का एक प्रतिनिधि दल घटनास्थल पर भेजा है. इसके आलावा उन्होंने प्रतिनिधि दल को आवश्यक मदद करने के बारे में भी कह दिया है. इस समय संयंत्र में फंसे नौ लोगों को बाहर निकालने के लिए प्रयास किये जा रहे हैं. खबरें हैं कि आग पर भी काबू पाया जा चुका है. इसके अलावा मिली जानकारी के मुताबिक धुआं अब भी है और इसी के कारण अंदर जाने में परेशानी आ रही है.

आप जानते ही होंगे नागरकर्नूल-श्रीशैलम लेफ्ट बैंक केनाल के टीएस जेनको बिजली उत्पादन केंद्र में भीषण आग लगी और आगे वाली दुर्घटना ट्रिप के कारण हुई है. इस घटना के होने के समय केंद्र में 17 लोग थे और जैसे ही आग लगी 8 घायल सुरंग मार्ग से बाहर निकाले गए. वहीँ अब भी वहां 9 लोग फंसे हुए हैं. बताया जा रहा है पहले इनके फोन काम कर रहे थे लेकिन बाद में बंद हो गये. फिलहाल बचाव और राहत कार्य जारी है.

बॉलीवुड की 'ट्रेजडी क्वीन' पर बनेगी वेब सीरीज, इन्होने खरीदे किताब के अधिकार

यूजर बोला- 'हिंदू त्योहार की क्यों नहीं देते बधाई', दिलजीत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

वर्क फ्रॉम होम कर रहे Employees पर मेहरबान हुई Hike, लिया यह बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -