वर्क फ्रॉम होम कर रहे Employees पर मेहरबान हुई Hike, लिया यह बड़ा फैसला
वर्क फ्रॉम होम कर रहे Employees पर मेहरबान हुई Hike, लिया यह बड़ा फैसला
Share:

मोबाइल मैसेजिंग प्लेटफार्म उपलब्ध कराने वाली कंपनी हाइक से एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल इस साल के अंत तक यह कंपनी अपने कर्मचारियों को 'वर्क फ्रॉम होम' करने की सुविधा उपलब्ध करा रही है. इसके अलावा मिली जानकारी के अनुसार यह अपने प्रति कर्मचारी के लिए 40 हजार रुपये खर्च करने वाली है. जी दरअसल हाल ही में कंपनी ने यह बात एक बयान में कही है. उन्होंने एक बयान में इस बारे में जानकारी दी है.

जी दरअसल हाल ही में कंपनी ने कहा कि, 'इसके अनुसार वह दिल्ली-एनसीआर में स्थित कर्मचारियों को ऑफिस की तरह आरामदायक कुर्सी और टेबल मुहैया कराएगी.' इसी के साथ कंपनी ने यह भी कहा कि, 'जो एंप्लॉइज अभी दिल्ली-एनसीआर में नहीं हैं, उन्हें कुर्सी- टेबल खरीदने के लिए दस-दस हजार रुपये दिए जाएंगे. इसके अलावा कंपनी सभी कर्मचारियों को इंटरनेट व आईटी डिवाइस भी मुहैया कराएगी.' इसके अलावा कंपनी ने यह तक कहा कि, 'जो कर्मचारी उसकी स्पेसिफिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करना चाहते हैं, उनके लिए ऑफिस भी खुले रहेंगे.'

कंपनी का कहना है जो कर्मचारी आने के लिए इच्छुक है उनको आपस में सुरक्षित दूरी रखनी होगी. इसके अलावा उन्हें स्वच्छता के कड़े मानदंडों का पालन भी करना ही होगा. जी दरअसल ग्लोबल इन्वेस्टर सॉफ्टबैंक, टाइगर ग्लोबल, टेनसेंट, फाक्सकॉन और भारती एंटरप्राइजेज जैसे निवेशकों के समान वाली हाइक के इस समय 160 कर्मचारी कार्यरत हैं.

बढ़ती जनसँख्या पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने जताई चिंता, कहा- ये देश की विकास में बाधा

पहली बार पाया गया गोल्डन कछुआ, देखते ही लोग करने लगे पूजा

प्रशांत भूषण मामले पर IAS का ट्वीट, कहा- जज पर भ्रष्टाचार का आरोप अवमानना कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -