कोरोना: तेलंगाना में 3 की मौत 30 संक्रमित, सभी तब्लीगी जमात में हुए थे शामिल
कोरोना: तेलंगाना में 3 की मौत 30 संक्रमित, सभी तब्लीगी जमात में हुए थे शामिल
Share:

हैदराबाद: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में तबलीगी जमात में शामिल हुए तीन लोगों की कोरोना महामारी से मौत हो गई है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से मरने वालों की तादाद 9 तक पहुंच गई है.  गुरुवार को मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, प्रदेश में 30 और कोरोना संक्रमित मरीज बढ़े हैं. बयान में कहा गया है कि सभी नए संक्रमित और मृतक वे हैं जो कि दिल्ली के निजामुद्दीन में एक धार्मिक समारोह में शामिल हुए थे.

इससे पहले जिन 6 लोगों की मौत हुई वह भी निजामुद्दीन के धार्मिक समरोह में शामिल हुए थे. राज्य के सीएम के चंद्रशेखर राव ने कहा कि उनकी सरकार प्रदेश में कोरोना वायरस को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रही है. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि लोगों को सरकार के साथ सहयोग करना चाहिए.  बुधवार को सीएम KCR ने प्रगति भवन में कोरोना संकट पर एक हाई लेवल मीटिंग भी की.  मीटिंग में राज्य में कोरोना वायरस के प्रसार पर चर्चा की गई. 

अधिकारियों ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना वायरस उन लोगों से फैला है जो कि दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी मरकज में शामिल होकर लौटे हैं. शामिल होने वालों से यह वायरस उनके परिवार के लोगों में फैल गया. इससे पहले कोरोना उन लोगों के माध्यम से फैल रहा था जो कि विदेशों से लौटे थे. 

कोरोना : इलाज के खर्च से हो जाए टेंशन फ्री, बहुत सस्ते में मिल रही ये इंश्योरेंस पॉलिसी

कोरोना के कहर में टूटा शेयर बाजार, इन स्टॉक्स की सबसे ज्यादा हुई पिटाई

कोरोना प्रकोप पर बोला नीति आयोग, कहा-देश इससे लड़ने के लिए अच्छी तरह से तैयार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -