अब इन 10 लोकप्रिय मंदिरों से ऑनलाइन मिलेंगे 'प्रसादम'
अब इन 10 लोकप्रिय मंदिरों से ऑनलाइन मिलेंगे 'प्रसादम'
Share:

तेलंगाना में, बंदोबस्ती विभाग और भारतीय पोस्ट ने स्पीड पोस्ट सेवा का उपयोग करके घर में 10 लोकप्रिय मंदिरों के प्रसादम को वितरित करने के लिए हाथ मिलाया। शनिवार को बंदोबस्ती मंत्री ए इंद्रकरण रेड्डी ने खुलासा किया कि प्रसादम को ड्राई फ्रूट्स के रूप में चढ़ाया जाएगा और श्रद्धालु अपेक्षित शुल्क देकर नजदीकी डाकघर में इसे बुक करा सकते हैं। राज्य के भीतर श्रद्धालुओं के दरवाजे पर करीब 2 से 3 दिन में इसे पहुंचा दिया जाएगा। देश भर के 16 लाख डाकघरों के माध्यम से भी इस सेवा का विस्तार किया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 10 लोकप्रिय मंदिरों से प्रसादम में यादगिरीगुट्टा में श्री लक्ष्मी नरसिंह स्वामी मंदिर शामिल है, भद्राचलम में श्री सीताराम रामचन्द्र स्वामी मंदिर, बसरा में श्री जेणा सारस्वती मंदिर, कोंडागट्टू में अंजनिया स्वामी मंदिर, कोमरवेली में श्री मल्लिकार्जुन स्वामी मंदिर, श्री उज्जैनी महानकाली मंदिर और सिकंदराबाद में गणेश मंदिर, बलकामपुर में येलम्मा-पोचमा मंदिर, करमनघाट में श्री हनुमान मंदिर है

हालांकि ऑनलाइन बुकिंग के साथ-साथ बंदोबस्ती विभाग श्रद्धालुओं को डाकघरों के माध्यम से निर्धारित मंदिरों में ऑफलाइन अरजिता सेवा सेवा की बुकिंग कराने की सुविधा भी दे रहा है। यह सेवा मुख्य रूप से उन लोगों की सुविधा के लिए है जो सेवादारों को ऑनलाइन बुक नहीं कर सकते हैं। बुकिंग होने पर संबंधित मंदिर प्रबंधन श्रद्धालुओं द्वारा पसंदीदा सेवा का कार्य करेंगे।

मनसुख हिरेन मौत मामला: मुंबई पुलिस के अधिकारी ने सचिन वाजे को किया गिरफ्तार

आंध्र के नेल्लोर में हुआ भयंकर सड़क हादसा, तमिलनाडु के 8 तीर्थयात्रियों की गई जान

भारतीय वायुसेना का इस वर्ष नहीं होगा सबसे बड़ा अभ्यास ‘आयरन फिस्ट’, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -