आंध्र के नेल्लोर में हुआ भयंकर सड़क हादसा, तमिलनाडु के 8 तीर्थयात्रियों की गई जान
आंध्र के नेल्लोर में हुआ भयंकर सड़क हादसा, तमिलनाडु के 8 तीर्थयात्रियों की गई जान
Share:

देश में दुर्घटना के मामले अचानक पैदा हो गए हैं। देश के कई हिस्सों में घटनाओं का सिलसिला इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि लोगों में दहशत पैदा हो जाती है। इतना ही नहीं बल्कि लगातार हो रही घटनाओं के कारण मरने वालों की संख्या और भी तेजी से बढ़ने लगी है। इसके साथ ही आज हम एक ऐसा मामला लेकर आए हैं जो तमिलनाडु में हुआ था।

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में रविवार तड़के एक सड़क हादसे में तमिलनाडु के आठ तीर्थयात्रियों की मौत हो गई।  पुलिस ने बताया कि तीर्थयात्रियों को लेकर जा रहा एक टेंपो पेट्रोल की चारपाई के पास खड़े ट्रक से टकरा गया। दुर्घटना बुकीरडीपलम अनुमंडल के दमारामाडुगू में हुई। सूत्रों के मुताबिक, हादसे में सात अन्य घायल हो गए और उन्हें नेल्लोर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह दो बजे के आसपास हुआ। तमिलनाडु के लोगों का एक समूह श्रीसेलम मंदिर और अन्य धार्मिक स्थलों की तीर्थयात्रा के बाद घर लौट रहा था और टेंपो के बुरी तरह घायल सामने वाले हिस्से की टक्कर एक ट्रक से टकरा गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की।

आपको यह भी बता दें कि मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। टेंपो में कुल 15 लोग सफर कर रहे थे जो एक स्थिर ट्रक से बुरी तरह टकरा गया। हादसे का कारण क्षेत्र में दृश्यता खराब होना बताया जा रहा है।
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -