मनसुख हिरेन मौत मामला: मुंबई पुलिस के अधिकारी ने सचिन वाजे को किया गिरफ्तार
मनसुख हिरेन मौत मामला: मुंबई पुलिस के अधिकारी ने सचिन वाजे को किया गिरफ्तार
Share:

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मनसुख हिरेन की मौत के मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रविवार को सबूतों की तलाश के लिए वाजे को बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के पास मीठी नदी में ले जाया गया। एनआईए ने विज्जी को मीठी नदी पर पुल को सबूत नष्ट करने का आरोप लगाया। 

वाजे को कई स्थानों पर गोताखोरों को निर्देशित करने के बाद, उन्होंने दो सीपीयू कंप्यूटर, एक वाहन की नंबर प्लेट, दो डीवीआर, और अन्य चीजों के बीच एक लैपटॉप बरामद किया। सचिन वज़े को उद्योगपति मुकेश अंबानी से जुड़े सुरक्षा डराने के मामले में गिरफ्तार किया गया है और ठाणे के कारोबारी मनसुख हिरन की हत्या में भी वह संदिग्ध है। 

साथ ही यह पता चला है कि हिरण एसयूवी से जुड़ा था जिसमें अंबानी के घर अंतिलिया के पास विस्फोटक पाए गए थे। एनआईए की टीम ने मौके पर पहुंचकर गंदे पानी में सफाई कर्मियों को सबूतों की तलाश करने के लिए छुट्टी दे दी। नदी में संपूर्ण जांच गतिविधियों की शूटिंग के लिए 11 सदस्यों की एनआईए टीम एक वीडियोग्राफर सहित शामिल है। रिपोर्टों के अनुसार, मिठी नदी से बरामद सीपीयू सरकारी कार्यालयों में पाए जाने वाले लोगों से मिलता-जुलता है। अब तक नदी से कुल 11 सामान बरामद किए गए हैं।

 

 

 

आंध्र के नेल्लोर में हुआ भयंकर सड़क हादसा, तमिलनाडु के 8 तीर्थयात्रियों की गई जान

भारतीय वायुसेना का इस वर्ष नहीं होगा सबसे बड़ा अभ्यास ‘आयरन फिस्ट’, जानिए क्यों?

भारतीय वायु सेना की मारक क्षमता में होगी 10 नए राफेल लड़ाकू विमान की वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -