तेलंगाना, आंध्रप्रदेश अपनी भौगोलिक स्तिथि के कारण अलग हैं; केटीआर
तेलंगाना, आंध्रप्रदेश अपनी भौगोलिक स्तिथि के कारण अलग हैं; केटीआर
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामा राव (KTR) ने शनिवार को कहा कि तेलंगाना और आंध्र प्रदेश भौगोलिक रूप से विभाजित हो गए हैं, लेकिन दोनों राज्यों का व्यक्तिगत स्नेह समान है।

रामा राव, जो आंध्र प्रदेश में उद्योग, सूचना प्रौद्योगिकी, नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री भी हैं, ने शनिवार को राज्य के नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री बोत्चा सत्यनारायण की शादी में शामिल होने के एक दिन बाद ट्वीट किया।

राव ने टिप्पणी की कि वह अपने आंध्र प्रदेश के भाइयों से मिले प्यार से अभिभूत हैं। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे केटीआर ने ट्वीट किया, "हालांकि हम दो अलग-अलग भौगोलिक संस्थाओं के रूप में अलग हो गए हैं, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश, व्यक्तिगत भावनाएं वही रहती हैं।"

केटीआर ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह सत्यनारायण और आंध्र प्रदेश के अन्य मंत्रियों के साथ-साथ राज्य की सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस और भाजपा के प्रतिनिधियों से मिलते नजर आ रहे हैं। टीआरएस नेता का यह ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हाल ही में संसद में आंध्र प्रदेश के विभाजन के तरीके को लेकर दिए गए बयान को लेकर उठे विवाद के बीच आया है।

'बेवफा हुआ पति'! वेलेंटाइन वीक में हुआ अवैध संबंध का खुलासा, डॉक्टर पत्नी ने मचाया जमकर हंगामा

IPL Mega Auction: शिखर धवन पर लगी सबसे पहली बोली, 8.25 करोड़ में इस टीम ने ख़रीदा

दिल्ली में 25 फरवरी से 12 मार्च तक डॉ बीआर अंबेडकर के जीवन पर संगीतमय नाटक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -