तेलंगाना: MLA टी राजा को हाई कोर्ट ने किया रिहा लेकिन अब नहीं कर सकेंगे ये काम
तेलंगाना: MLA टी राजा को हाई कोर्ट ने किया रिहा लेकिन अब नहीं कर सकेंगे ये काम
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में बीते दिनों विवादित बयान देने वाले बीजेपी विधायक टी राजा को हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। जी दरअसल उनको हाई कोर्ट ने न्यायायिक हिरासत से रिहा कर दिया गया है। जी हाँ, आपको बता दें कि वह प्रिवेंटिव डिटेंशन एक्ट के मामले में गिरफ्तार किए गए थे। जी दरअसल उनको 25 अगस्त को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उस दौरान उन पर पैगंबर के खिलाफ गलत बयान देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालाँकि फिलहाल टी राजा को रिहा करने से पहले हाई कोर्ट ने उनके सामने कई शर्तें रखी हैं।

'पुतिन ने भारत को धर्मशाला समझा है क्या..' , रूसी राष्ट्रपति पर क्यों भड़के सुब्रमण्यम स्वामी ?

अब वह किसी भी रैली को संबोधित नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा वह मीडिया से बात भी नहीं कर सकते हैं। जी हाँ और इसी के साथ ही वह किसी धर्म विशेष को लेकर भी विवादित बयान सोशल मीडिया पर भी पोस्ट नहीं कर सकतें। आपको बता दें कि जस्टिस अभिषेक रेड्डी और जस्टिस जे। श्रीदेवी की बेंच ने विधायक को रिहा किया गया। इस बारे में जानकारी उनके वकील एल रवीचंदर औरर करुणा सागर ने दी है। आप सभी को बता दें कि टी राजा को सबसे पहले बार पैगंबर के खिलाफ उनके विवादित बयान को लेकर 23 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था।

जी दरअसल कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के शो से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी की थी जिसमें उन्होंने एक विवादित बयान दिया था। दूसरी तरफ बीजेपी नेता टी राजा को उनके कथित बयानों और गैर जिम्मेदराना रवैये के चलते पार्टी ने भी उनका साथ छोड़ दिया था। जी हाँ और पार्टी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था।

आज कोर्ट में पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिस, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

टीवी चैनल्स को 30 मिनट 'देशहित' का कंटेंट दिखाना अनिवार्य - सरकार की नई गाइडलाइन्स जारी

रानी मुखर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -