तेजप्रताप की जिद से डिप्रेशन में आए लालू, डॉक्टरों ने बताया जान को खतरा
तेजप्रताप की जिद से डिप्रेशन में आए लालू, डॉक्टरों ने बताया जान को खतरा
Share:

पटना: बिहर के पूर्व प्रधानमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार में तनाव की स्थिति बनी हुई है, लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का ऐलान किया है. 5 महीने पहले हुई शादी के बाद अब दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ गए हैं. तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर गंभीर आरोप लगे हैं, साथ ही उनसे तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दायर की है. वहीं बेटे तेजप्रताप के बगावती तेवर और बहू ऐश्वर्या से तलाक की जिद के कारण यादव डिप्रेशन के शिकार हो गए हैं.

हैदराबाद में पुलिस को मिला करोड़ों रूपए का कैश, पकड़े गए चार आरोपी

परिवार में चल रहे तनाव के चलते रिम्स में भर्ती लालू यादव की तबीयत बिगड़ गई है, वो रात को सो भी नहीं पा रहे हैं, डॉक्टरों का कहना है कि लालू डिप्रेशन के शिकार हो गए हैं, उनके दिल दिमाग पर घरेलु कलह का असर पड़ रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि बेटे तेज प्रताप से मिलने के बाद वो परेशान हैं और किसी से कोई बात नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि लालू यादव का शरीर किसी भी तरह के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाने की स्थिति में है, बेटे तेज प्रताप और बहू ऐश्वर्या के विवाद ने उन्हें डिप्रेशन में ला दिया है. 

एसबीआई बैंक से जुड़ी हर शिकायत करें ऑनलाइन दर्ज, अपनाएं ये तरीका

लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे मेडिसिन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ डी के झा ने बताया है कि लालू यादव तनाव में है, इसी वजह से वो पूरी नींद भी नहीं ले पा रहे हैं. डॉक्टरों ने उन्हें नींद की सलाह दी है और कहा है कि अगर इस तरह की स्थिति कुछ दिन और चलती रही तो लालू के स्वास्थ्य पर बहुत गंभीर असर पड़ सकता है, जिससे लालू की जान को भी खतरा हो सकता है.  

खबरें और भी:-

एचडीएफसी और बैंक ऑफ़ बड़ोदा ने बढ़ाई ब्याज दरें, जानिए किसमे कितनी हुई वृद्धि

दिवाली के दिन की जाती है मुहूर्त ट्रेडिंग, जानिए आज किस मुहूर्त में होगा कारोबार

इस दिवाली सोने-चांदी की मांग में आई कमी, दामों में भी आई भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -