दिल्ली की सड़कों पर बोट लेकर उतरे भाजपा नेता, बोले- 'केजरीवाल जी मौज कर दी'

नई दिल्ली: अक्सर अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर मीडिया की चर्चाओं में रहने वाले बीजेपी के युवा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली में तेज वर्षा के पश्चात् ‘तालाब बनी सड़क’ पर ‘राफ्टिंग’ के लिए उतरे तथा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा। भारतीय जनता पार्टी के नेता ने अपना एक वीडियो भी साझा किया है, जो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

दरअसल, दिल्ली सहित एनसीआर में देर रात से ही तेज वर्षा हो रही है, जिसका सिलसिला अभी तक जारी है। दिल्ली में रात से हो रही वर्षा से सड़कों पर फिर पानी भरने लगा है, यहां जगह-जगह जलभराव से यातायात पर भी बहुत प्रभाव पड़ा है। वर्षा के पश्चात् कई सड़कों पर हुए जलजमाव ने जनता की समस्याएं भी बढ़ा दी हैं। वही भारी वर्षा के पश्चात् इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी जलभराव हो गया। तेज वर्षा के पश्चात् पूरे एयरपोर्ट पर पानी भरा हुआ नजर आ रहा है।

वहीं भारी वर्षा के पश्चात् दिल्ली के बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी इस के चलते उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में सड़क पर नाव चलाकर दिल्ली की स्थिति के लिए केजरीवाल सरकार पर कटाक्ष किया। तेजिंदर बग्गा एक छोटी सी नाव के साथ रिवर राफ्टिंग के अंदाज में पानी से भरी सड़क पर उतरे। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल को इसका प्रचार भी करना चाहिए कि दिल्ली में रिवर राफ्टिंग मुफ्त में की जा सकती है। बग्गा ने चुटकी लेते हुए कहा- “केजरीवाल जी, मौज कर दी।”

दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 46 सालों का रिकॉर्ड, अब भी राहत मिलने के आसार नहीं

मंगल पर मिला नमक, जगी जीवन की उम्मीद

इस राज्य में शुरू हुआ ‘मेडिसिन फ्रॉम द स्काई’ प्रोजेक्‍ट, ड्रोन से होगी दवाइयों की डिलीवरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -