सिंगल हूं, इसलिए सारे मेसेज झेल रहा हूंः तेजस्वी
सिंगल हूं, इसलिए सारे मेसेज झेल रहा हूंः तेजस्वी
Share:

पटना : मंत्री जी ने सड़कों की समस्या के निपटारे के लिए व्हाट्स ऐप नंबर क्या जारी किया, परेशान हो गए है। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इन दिनों व्हाट्स ऐप मैसेजेज से परेशान है। पथ निर्माण विभाग के मंत्री तेजस्वी ने सड़कों की समस्या को जानने के लिए एक नंबर जारी किया। लोग इस नंबर पर शिकायत कम और हाय-हेलो अधिक कर रहे है।

अब सोचिए ऐसे में यदि तेजस्वी शादी-शुदा होते तो पड़ जाते न मुसीबत में। यह बात खुद तेजस्वी ने भी स्वीकारा कि यदि वो शादी-शुदा होते तो फंस जाते। विभाग के नंबरों पर आ रहे निजी मैसेजेज के संबंध में तेजस्वी ने कहा कि लोग इसे उनका पर्सनल नंबर समझ कर मैसेज कर रहे है। मजाकिया अंदाज में उन्होने कहा कि वो इतने मैसेजेज इसलिए झेस गए क्यों कि वो सिंगल है।

09430001346 नंबर पर आने वाले हाय-हेलो के मैसेज से न केवल तेजस्वी बल्कि विभाग के अधिकारी और क्लर्क भी परेशान हैं। अब तक इस नंबर पर 45 हजार से अधिक मैसेज आ चुके हैं, लेकिन अधिकतर का सड़क की समस्या से कोई लेना-देना नहीं है। सड़क की समस्या से संबंधित 200 से भी कम मैसेज आए हैं।

इनमें भी ज्यादातर पथ निर्माण के विभाग के नहीं हैं। मंत्रीजी का मानना है कि जानकारी की कमी के कारण लोग गली-मोहल्ले के सड़कों की भी तस्वीरें भेज रहे है। यदि लोग सच में विभाग से संबंधित मामले भेजे तो उनका निपटारा जरुर होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -