तेजस्वी प्रकाश ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
तेजस्वी प्रकाश ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश अपनी सुंदरता के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं तथा किसी ना किसी कारण से प्रशंसकों के बीच बनी रहती हैं। हाल ही में सामने आई तेजस्वी प्रकाश की इन फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। तेजस्वी पिंक कलर के शॉट आउटफिट में दिखाई दी।

ग्लोइंग मेकअप, रेड लिपस्टिक एवं आईशैडौ में तेजस्वी प्रकाश बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश ने बालों को खुला रखा हुआ है। तेजस्वी प्रकाश ने झुकी नजरों के साथ कैमरे के आगे एक से बढ़कर एक पोज दिए। तेजस्वी ने कानो में ईयररिंग भी पहनी हुई है तथा बेहद ही सुपर हॉट अंदाज में अपनी निगाहों से प्रशंसकों को घायल करते दिखाई दे रही हैं।

वही तेजस्वी ने वाइट कलर की हाई हील्स भी पहनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करके तेजस्वी प्रकाश ने प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। तेजस्वी प्रकाश ने अपनी हॉटनेस और क्यूटनेस से अपने प्रशंसकों के दिलों में खास जगह बना ली है। तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोइंग भी उनकी क्यूटनेस पर फ़िदा है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उन्हें 6।8 लाख लोग फॉलो करते हैं। तथा तेजस्वी की कोई भी पोस्ट हो वो शेयर होते ही वायरल हो जाती है। 

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, वीडियो देख भड़के लोग

VIDEO! बेटी अनायरा संग रैंप वॉक करते नजर आए कपिल शर्मा, क्यूटनेस पर फ़िदा हुए फैंस

असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने शेयर किया नया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -