हांगकांग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने बनाई अपने सामान्य स्प्रिंगटाइम स्लॉट पर लौटने की योजना

By Nikki Chouhan
Jan 13 2021 05:56 PM
हांगकांग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने बनाई अपने सामान्य स्प्रिंगटाइम स्लॉट पर लौटने की योजना

कोरोनोवायरस प्रकोप द्वारा पिछले साल स्थगित हांगकांग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने अपने सामान्य स्प्रिंगटाइम स्लॉट पर लौटने की योजना की घोषणा की है। लेकिन एक सुस्त वायरस के प्रभाव के साथ, 2021 संस्करण एक हाइब्रिड होगा, जो इन-थिएटर और ऑनलाइन स्क्रीनिंग और दर्शकों-सगाई दोनों घटनाओं को मिलाएगा।

वैराइटी के अनुसार, कार्यकारी निदेशक अल्बर्ट ली ने कहा कि एक हाइब्रिड 45 वें संस्करण में दर्शकों को अपूरणीय बड़े स्क्रीन वाले सिनेमाई अनुभव का त्याग किए बिना एक ऑनलाइन मंच के माध्यम से जुड़ने की अनुमति होगी। यह आयोजन 12 दिन, 1-12 अप्रैल, 2021 तक चलेगा। चयनकर्ताओं ने फरवरी के अंत तक पूरे कार्यक्रम की पुष्टि करने की उम्मीद की है। उन्होंने 9 मार्च, 2021 के लिए एक लाइन-अप घोषणा की है।

महामारी के कुछ लक्षण दिखाने के साथ, हम पहली बार अपने त्योहार में एक ऑनलाइन घटक जोड़कर चुनौतियों का सामना करने की सक्रिय आवश्यकता को पहचानते हैं। स्क्रीनिंग के अलावा, त्योहार कुछ सेमिनारों, पोस्ट-स्क्रीनिंग वार्ता और अन्य घटनाओं की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की पेशकश करेगा। ली ने कहा, "एचकेआईएफएफ सोसायटी कोरोना स्थिति की बारीकी से निगरानी करती रहेगी और सरकार द्वारा अनिवार्य हर स्वास्थ्य उपाय का पालन करेगी। सार्वजनिक सुरक्षा हमारी सर्वोपरि चिंता है।"

ब्रिटिश वायरस संस्करण के बावजूद फ्रांस में स्कूलों को बंद करने की नहीं है कोई जरूरत: फ्रांसीसी वैज्ञानिक

कोरोना वैक्सीन परिवहन अभियान में शामिल हुई एयरलाइन विस्तारा

इंडोनेशियाई राष्ट्रपति को मिला पहला चीनी कोरोना वैक्सीन शॉट