बिहार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस
बिहार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस
Share:

बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री ने सोमवार सुबह कथित तौर पर अंतिम सांस ली। कोविड-19 के कारण मेवालाल चौधरी का निधन हो गया। वह बिहार के पूर्व मंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के विधायक थे। उनके निधन की खबर की पुष्टि पार्टी जेएनयू ने की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेवालाल चौधरी की मौत पटना के एक निजी अस्पताल में कोविड-19 की वजह से हुई।

इस बीच, बिहार ने कोरोना वायरस के 8,690 नए केसलोएड पंजीकृत किए। जबकि पटना जिले में सबसे अधिक 2,290 नए संक्रमण हुए। बिहार सरकार ने कोरोनोवायरस के मामलों की बढ़ती चिंता को देखते हुए रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगाने के बारे में चर्चा की है। स्कूलों, कॉलेजों और कोचिंग सेंटरों के रात के कर्फ्यू को रोकने के लिए जारी आदेशों को भी 15 मई तक बढ़ा दिया गया है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री के लिए अपना दुख व्यक्त करते हुए वर्तमान स्थिति के बारे में निर्णय लिए। उन्होंने अपने आदेश में कहा कि “रात 9 बजे से रात 5 बजे तक पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा रहेगा। सब्जी, फल, अंडे और मांस बेचने वाली सभी दुकानें शाम 6 बजे तक बंद रहेंगी। रेस्तरां और ढाबों को होम डिलीवरी के लिए चालू करने और रात 9 बजे तक सेवाएं लेने के लिए। "

22 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद हुए कालकाजी के कपाट, कोरोना के चलते लिया गया फैसला

दिल्ली पुलिस ने बचाई 35 कोरोना मरीजों की जिंदगी, अस्पताल में पहुंचाए 20 ऑक्सीजन सिलिंडर

VIDEO: जैकी श्रॉफ को देखते ही बोलीं नेहा कक्कड़- 'मुझे तुमसे है कितने गिले...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -