तेजस्वी ने मांगा नितीश से इस्तीफ़ा, कहा- बिहार चलाने में असमर्थ

तेजस्वी ने मांगा नितीश से इस्तीफ़ा, कहा- बिहार चलाने में असमर्थ

 

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नितीश सरकार पर करारा प्रहार किया है. आए दिन नितीश सरकार को घेरने वाले लालू प्रसाद यादव के पुत्र ने अब बिहार सरकार को असमर्थ बताया है. तेजस्वी का कहना है कि राज्य के मुख्यमंत्री नितीश कुमार राज्य को चलाने में असमर्थ नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार से मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए भी कहा हैं.

तेजस्वी यादव के मंच से बीजेपी और जदयू के खिलाफ भड़के राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल

बता दे कि हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम में रेप केस की घटना से बिहार समेत पूरा देश आक्रोश में हैं. इस घटना पर नितीश सरकार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा है कि नितिश को नैतिक आधार पर इस्तीफा देना चाहिए क्योंकि वह राज्य चलाने में असमर्थ है. 

जंतर-मंतर पर धरना या विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन

तेजस्वी ने इस दौरान नितीश कुमार पर आरोप लगते हुए कहा कि नितीश कुमार अपराधियों को बचा रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि अगर नितीश कुमार इस्तीफा देते हैं, तो इससे यह भी साबित होगा कि सबसे डरावना मुख्यमंत्री है जो हमारी बेटियों को न्याय दिलाने के लिए नही लड़ रहा हैं. बता दे कि इस घटना को लेकर बीते दिनों तेजस्वी ने जंतर-मंतर पर धरना दिया था. साथ ही उन्होंने आज भी चेतावनी देते हुए कहा कि हम मधुबनी में बड़े पैमाने पर विरोध करेंगे. 

ख़बरें और भी...

 

राहुल, अखिलेश, तेजस्वी और चंद्रशेखर भी पहुंचे चेन्नई, करूणानिधि को दी श्रृद्धांजलि

मुजफ्फरपुर दुष्कर्म मामला: लम्बी चुप्पी के बाद बोले नितीश 'पॉजिटिव चीज भी देखिये'

?