राहुल, अखिलेश, तेजस्वी और चंद्रशेखर भी पहुंचे चेन्नई, करूणानिधि को दी श्रृद्धांजलि

राहुल, अखिलेश, तेजस्वी और चंद्रशेखर भी पहुंचे चेन्नई, करूणानिधि को दी श्रृद्धांजलि

नई दिल्ली : एम करूणानिधि के निधन की ख़बर से इस समय पूरा देश शौक में डूबा हुआ है. देश की बड़ी से बड़ी हस्ती उनके अंतिम दर्शन के लिए चेन्नई के राजाजी हॉल पहुंच रही है. वहीं उनके चाहने वालों की संख्या भी हजारों में हॉल के बाहर मौजूद है. 

जब 'राजनीति के शहंशाह' करूणानिधि ने दान में दे दिया था अपना घर

पीएम मोदी, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और सुपरस्टार रजनीकांत समेत बड़ी हस्तियों ने राजाजी हॉल पहुंचकर एम करूणानिधि के अंतिम दर्शन किए. इसी कड़ी में अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी उनके अंतिम दर्शन के लिए चेन्नई पहुंच चुके है. 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजाजी हॉल पहुंचकर एम करूणानिधि को श्रृद्धांजलि अर्पित की. वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी राजाजी हॉल पहुंचे है. राव ने भी करूणानिधि को श्रृद्धांजलि अर्पित की है. 

सभी राजनीतिक हस्तियों ने इस दौरान एम करुणानिधि के बेटे स्टालिन से भी बात की और उन्हें ढांढस बंधाया. बता दे कि 5 बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रहे एक करूणानिधि काफी दिनों से बीमार थे. जहां उनका कावेरी अस्पताल में इलाज चल रहा था. हालांकि कल वे जिंदगी की जंग हारते हुए हम सभी को अलविदा कह गए. अस्पताल में उन्होंने मंगलवार शाम 6 बजकर 10 मिनट पर अंतिम सांस ली. 

खबरें और भी...

बुढ़ापे को पीछे छोड़ अचनाक ही इतना जवान हो गया ये मशहूर डायरेक्टर

अलविदा कलाईनार : अस्त हुआ राजनीति का सूरज, दिग्गज हस्तियों ने ऐसे किया याद...

करणानिधि के निधन पर सुमित्रा महाजन ने दी श्रद्धांजलि

?