मुजफ्फरपुर दुष्कर्म मामला: लम्बी चुप्पी के बाद बोले नितीश 'पॉजिटिव चीज भी देखिये'

Aug 05 2018 08:32 PM
मुजफ्फरपुर दुष्कर्म मामला: लम्बी चुप्पी के बाद बोले नितीश 'पॉजिटिव चीज भी देखिये'

मुजफ्फरपुर। मुज्जफरपुर के बालिका आश्रय गृह में हुए यौन उत्पीड़न कांड के बाद अधिकतर विपक्षी पार्टियाँ नितीश कुमार और उनकी सरकार के खिलाफ कई  बयान दे रहे है। जेडीयू के नेता और लालू प्रशाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव तो इस कांड के विरोध में शुक्रवार से दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे है। उनके इस विरोध में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और राहुल गाँधी भी उनका साथ दे चुके है। 

बिहार में भाई ने लूटी बहन की आबरू

लेकिन नितीश इस मामले में लम्बे समय से चुप्पी साधे हुए थे। कुछ दिनों पहले उन्होंने इस मामले में पहला बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि वो इस घटना के लिए शर्मिंदा है। लेकिन उनके इस बयान का भी बहुत विरोध हुआ था। अब उन्होंने इस मामले में दूसरी बार मीडिआ से बात की है। उन्होंने कहा कि हम किसी को बख्शेंगे नहीं। जो गलत करेगा और जो गलत करने वालों को बचाएगा, सब अंदर जाएंगे। 

बायोपिक फिल्म नहीं है रितिक की 'सुपर 30', हुआ बड़ा बदलाव

नितीश ने ये भी कहा कि- हमने आज तक भ्रष्टाचार और अपराध के मामलों में कोई समझौता नहीं किया। बिहार की जनता इस बात को लेकर निश्चिंत रहे। अगर हमें गाली देना है तो दीजिए लेकिन हमारे पॉजिटिव कामों को भी तो देखिये। उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी से कोई समझौता नहीं होगा। 

ख़बरें और भी 

मुजफ्फरपुर रेप कांड : मुख्य आरोपी ब्रजेश पर नितीश सरकार सख़्त

तेजस्वी यादव के मंच से बीजेपी और जदयू के खिलाफ भड़के राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल

मुजफ्फरपुर रेप कांड मामले में तेजस्वी के साथ धरना देंगे राहुल, केजरीवाल

 

?