प्‍लेन में तेजस्वी यादव ने मनाया जन्मदिन, जदयू बोली- पिता जेल में बेटा चार्टर्ड प्‍लेन में....
प्‍लेन में तेजस्वी यादव ने मनाया जन्मदिन, जदयू बोली- पिता जेल में बेटा चार्टर्ड प्‍लेन में....
Share:

पटना: राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव के चार्टर्ड प्‍लेन में जन्‍मदिन मनाने की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई हैं। इन तस्‍वीरों में तेजस्‍वी प्‍लेन के भीतर बर्थडे केक काटते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच जेडीयू ने राजद नेता पर निशाना साधा है। जेडीयू नेता डॉक्‍टर अजय आलोक ने कहा कि समाजवाद अब परिवारवाद के जरिए भौतिकवाद बन चुका है। उन्‍होंने कहा कि तेजस्‍वी को अपने भाई तेज प्रताप को भी साथ में रखना चाहिए था।

इस शाही पार्टी की इन वायरल हुई तस्वीरों में तेजस्वी के साथ उनके नजदीकी संजय यादव और मणि यादव भी नज़र आ रहे हैं, तो साथ ही विमान में तेजस्वी के साथ लालू प्रसाद के विश्वासपात्र भोला यादव भी हैं। एक तस्वीर में तेजस्वी केक काटते दिखाई दे रहे है, जबकि अन्य तस्वीरों में कुछ खाते दिखाई दे रहे हैं। विमान में तेजस्वी के जन्मदिन मनाने की तस्वीरें कहां और कब की हैं, इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन इसे लेकर बिहार की सियासत गरम हो गई है।

अजय आलोक ने ट्वीट में लिखा कि, 'पिता जेल में, बेटा चार्टर्ड प्लेन में। इसमें क्या नया है भाई। लालू बाहर रहके भी, जेल में रहके भी और आगे भी काम ही आएंगे। लेकिन भैया (तेज प्रताप) को भी साथ रखना चाहिए था। अकेले-अकेले हवा में और भाई मथुरा में।' उन्‍होंने कहा कि समाजवाद अब परिवारवाद के जरिए भौतिकवाद बन चुका है।

अयोध्या फैसला: कभी कारसेवक रहे आमिर की ओवैसी को नसीहत, कहा- खैरात नहीं मुआवज़ा है 5 एकड़ जमीन

कर्नाटक उपचुनाव में नया ट्विस्ट, सिद्धरमैया से मिले भाजपा के दो पूर्व MLA, माँगा कांग्रेस का टिकट

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की मांग, अयोध्या में बनाया जाए इंटरनेशनल एयरपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -