तेजस्वी यादव की तरह मेरी कोई सगी बहन नहीं, कार्यवाई हो-मोदी
तेजस्वी यादव की तरह मेरी कोई सगी बहन नहीं, कार्यवाई हो-मोदी
Share:

पटना : आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और बिहार के उपमुख्यमंत्री के बीच वाक्युद्ध चरम पर है और अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि तेजस्वी यादव की मीसा, रागिनी, चंदा आदि आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं है, बल्कि मेरी दो दर्जन ममेरी, फुफेरी और चचेरी बहनों में से एक है.


गौरतलब है कि सुशील मोदी ने बुधवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ एक नया खुलासा किया था जिसका जवाब गुरुवार को तेजस्वी ने दिया था. तेजस्वी ने सृजन घोटाला मामले में सुशील मोदी के परिजनों के शामिल होने का सनसनीखेज आरोप लगाया था. तेजस्वी ने सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी और भांजी उर्वशी मोदी को इस घोटाले में करोड़ों रुपए का लाभ होने का आरोप लगाया था.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रेखा कहां रहती है और क्या व्यापार करती है, उससे न तो मेरे परिवार का दूर-दूर तक संबंध है न मैंने आपकी तरह कोई व्यापार किया, जिसमें वह मेरे साथ है. बीजेपी नेता ने कहा कि सीबीआई या कोई अन्य एजेंसी किसी भी तरह की कार्रवाई करती है तो मैं लालू यादव की तरह किसी को संरक्षण देने वाला नहीं हूं.सुशिल मोदी ने लिखा  तेजस्वी की बहनें मीसा,रागिनी,चंदा की तरह रेखा मेरी सगी नहीं, एजेंसी कार्रवाई के लिए स्वतंत्र. 

पटना पहुंचे हार्दिक ने कहा नितीश से मिलने में कोई रूचि नहीं

तेजस्वी यादव ने सृजन घोटाले में नई जानकारी दी

गठबंधन को लेकर कांग्रेस और राजद के बीच बयानबाजी जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -