सपना चौधरी के चमके किस्मत के सितारें, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म
सपना चौधरी के चमके किस्मत के सितारें, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सफल एक्टर्स में से एक दिनेश लाल यादव निरहुआ की आने वाली मूवी में उनके साथ अपने डांस एवं म्यूजिक वीडियो से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी भी नजर आएगी। आगामी भोजपुरी फिल्म में निरहुआ तथा सपना चौधरी की जोड़ी तहलका मचाने के लिए तैयार है। इन्लिक्स इंडिया के बैनर तले बनने वाली इस मूवी का टाइटल अभी निर्धारित नहीं हुआ है, किन्तु कहा जा रहा है आने वाली भोजपुरी की एक मेगा बजट मूवी होगी। इस मूवी के डायरेक्शन की जिम्मेदारी बृजेश मौर्या अदा करेंगे।

वही मौर्या बोलते हैं कि इस मूवी का शीघ्र ही आरम्भ होने वाला है। इस बड़े बजट की मूवी में सपना चौधरी के अपोजिट दिनेश लाल यादव निरहुआ दिखेंगे। फिल्म की विस्तृत जानकारी शीघ्र ही सार्वजनिक की जाएगी। उन्होंने कहा कि बतौर लीड अभिनेत्री सपना की यह पहली भोजपुरी मूवी होगी। उन्होंने कहा, "इन्लिक्स इंडिया के बैनर तले बनने जा रही यह एक बिग बजट भोजपुरी मूवी होगी जो एक अलग ही स्तर पर बनाई जा रही है।"

आपको बता दें कि सपना ने हरियाणवी डांसर के रूप में अपने करियर का आरम्भ किया था। इसके साथ-साथ सपना को देश भर में पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस' से प्राप्त हुई। रियलिटी शो के 11 सीजन में सपना ने अपना डांस तथा गेम से सभी का दिल जीत लिया था। इसके पश्चात् उन्हें बॉलीवुड में भी ब्रेक प्राप्त हुआ। सपना ने अपनी शादी को बहुत निजी रखा था लेकिन बेटे को जन्म देने की जानकारी उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए उन्हें चौंका दिया था।

अपनी शॉर्ट फिल्म 'वायरस' के बाद गाने का निर्देशन करेंगे anindya bose

कोरोना पॉजिटिव पाई गई लिली चक्रवर्ती

त्रिना साहा ने मंगेतर नील भट्टाचार्य के साथ मनाया जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -