'तेजस्वी यादव की कलम कहीं खो गई', डिप्टी CM पर भड़का ADM से पिटाई खाने वाला युवक
'तेजस्वी यादव की कलम कहीं खो गई', डिप्टी CM पर भड़का ADM से पिटाई खाने वाला युवक
Share:

पटना: बिहार में हाथ मे तिरंगा लेकर पटना में प्रदर्शन के चलते ADM से पिटाई खाने वाले मोहम्मद अनिसुर रहमान उपचार के लिए अपने गृह जिला दरभंगा के प्रायवेट हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बिहार सरकार पर खूब हमला बोला। उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पर हमला बोला।

अनिसुर रहमान ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए उनके चुनावी वादों को याद कराया। उन्होंने कहा कि चुनाव के वक़्त तेजस्वी ने बोला था कि सत्ता में आने पर मंत्रिमंडल की पहली बैठक में अपनी कलम से बिहार के दस लाख युवाओं को रोजगार दूंगा, मगर जब रोजगार देने का वक़्त आया है तो तेजस्वी यादव की कलम कहीं खो गई है। यदि उनकी कलम खो गई है तो उन्हें अपने PA से मांग लेनी चाहिए। अनिसुर ने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए बोला कि उन्हें अपनी पहचान स्वयं बनाना चाहिए। न कि अपने पिता के नाम से पहचान बनानी चाहिए। मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए अनिसुर ने कहा कि नीतीश कुमार फिलहाल कोमा में चल रहे है। बिहार में भले ही सत्ता परिवर्तन हुआ है, किन्तु बिहार का मुखिया नहीं बदला है। ऐसे में उन्हें सभी हालात का पता पहले से है। 

वही इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि जबरदस्त पिटाई के बाद उनकी हालत ठीक नहीं है। मगर लोगों का प्यार और ऊपरवाले के रहम-करम पर उन्हें ताकत मिल रही है। उन्होंने स्वयं को जिंदा लाश बताते हुए कहा कि वे बेरोजगारों के लिए बिहार में संघर्ष करते रहेंगे। प्रदर्शन कर रहे उम्मीदवारों का कहना है कि वे 2019 से बहाली की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मगर पिछले 3 वर्षों से सरकार केवल आश्वासन दे रही है। एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि सरकार बनने से पहले तेजस्वी यादव बोलते थे कि पहली कैबिनेट में बहाली की प्रक्रिया आरम्भ हो जाएगी। लेकिन अभी कुछ होता नहीं नजर आ रहा।

ख़त्म होगा FASTag का झंझट, नितिन गडकरी ने बताया प्लान

मोहाली को मिला 300 बेड वाला कैंसर अस्पताल, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

अब ममता बनर्जी के करीबी अनुब्रता मंडल पर ED की नज़र, कर सकती है अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -