महागठबंधन में तकरार के बीच तेजस्वी बोले- सब कुछ ठीक-ठाक
महागठबंधन में तकरार के बीच तेजस्वी बोले- सब कुछ ठीक-ठाक
Share:

पटना : राष्ट्रीय जनता दल यानि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में तकरार को लेकर बयान दिया है। तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन में सबकुछ ठीक-ठाक है। होली के बाद सीट बंटवारे का एलान किया जाएगा। तेजस्वी के अलावा लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव ने भी सीट बंटवारे को लेकर कहा कि पटना में 22 मार्च को महागठबंधन की प्रेस कांफ्रेंस की जाएगी। 

'मैं भी चौकीदार' पर कुछ ऐसा बोले अरविंद केजरीवाल

फिलहाल ऐसा है महागठबंधन

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस कांफ्रेंस में बिहार में सीट बंटवारे का एलान किया जाएगा। बता दें कि बिहार में महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर खींचतान का माहौल है। खबरों के अनुसार कांग्रेस, राजद और हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा (सेक्यूलर) और अन्य सहयोगियों में सीट बंटवारे को लेकर अभी तक खींचतान चल रही है। बिहार में सीट बंटवारे में कांग्रेस की 10 से ज्यादा सीटों की मांग की है पर राजद इतनी सीट देने को राजी नहीं है। 

जम्मू-कश्मीर की सभी छह सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार पीडीपी

सोमवार तक होना था एलान 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने 15 सीटों की मांग की है जबकि राजद लगभग 8 सीट तक देने को राजी है। इस से पहले हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा (सेक्यूलर) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने शनिवार को कहा था कि लोकसभा चुनावों के लिये बिहार में ‘महागठबंधन’ की सीटों के बंटवारे का एलान सोमवार को किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि रविवार को गठबंधन सहयोगियों के बीच एक और दौर की चर्चा के बाद एलान किया जाएगा। 

राहुल ने किया पीएम मोदी पर वार, कहा- पीएमओ अब "प्रचार मंत्री का ऑफिस" बन गया है

वंशवादी राजनीति हावी हुई तो उसने देश की संस्थाओं को कमजोर करने का काम किया : पीएम मोदी

मायावती ने किया बड़ा एलान, नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -