राहुल ने किया पीएम मोदी पर वार, कहा- पीएमओ अब
राहुल ने किया पीएम मोदी पर वार, कहा- पीएमओ अब "प्रचार मंत्री का ऑफिस" बन गया है
Share:

शिमला : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय यानि पीएमओ अब "प्रचार मंत्री का ऑफिस" बन गया है। मंगलवार की शाम अरुणाचल प्रदेश से यहां पहुंचे गांधी मणिपुर राज्य फिल्म विकास सोसाइटी के छात्रों से बात कर रहे थे। राहुल ने पत्रकारों से कहा, "प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) अब प्रचार मंत्री का कार्यालय बन गया है।

गोवा के सीएम सावंत बोले- बहुमत परीक्षण में हम ही जीतेंगे

यह भी बोले राहुल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि कांग्रेस "सांस्कृतिक साम्राज्यवाद" में विश्वास नहीं करती और इसका मानना है कि देश के किसी एक हिस्से को दूसरे हिस्सों पर शासन नहीं करना चाहिए क्योंकि हर राज्य की अपनी सांस्कृतिक अभिव्यक्ति होती है जिसका सम्मान किया जाना चाहिए। गांधी ने कहा, "देश के हर हिस्से को अपनी बात को अभिव्यक्ति करने की अनुमति दी जानी चाहिए। भाजपा-आरएसएस गठजोड़ एक विचार थोपना चाहता है और दूसरे विचारों को कुचलना चाहता है। जब भी उनके खिलाफ कोई विरोध प्रदर्शन होते हैं तो उनकी ये असलियत सामने आ जाती है।

प्रियंका की गंगा यात्रा में हुआ मामूली बदलाव, अब ऐसा रहेगा कार्यक्रम

कुछ ऐसा भी बोले राहुल 

जानकारी के मुताबिक गांधी ने पूर्वोत्तर के मुद्दे पर कहा कि रोजगार संकट से निपटना और क्षेत्र में कनेक्टिविटी को बढ़ावा देना उनकी सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा, "हमारे हिसाब से क्षेत्र संभावित विनिर्माण हब है। कृषि क्षेत्र में, पर्याप्त भंडारण व्यवस्था न होने के कारण अन्न और सब्जियां यहां बेकार हो जाती हैं। मणिपुर में खाद्य प्रसंस्करण उद्योगों की स्थापना की जा सकती है।

तमिलनाडु की नेता का किरदार निभाएंगी सनी लियोनी, साइन की अगली फिल्म!

कई गांवों में रालोद प्रत्याशी जयंत चौधरी ने किया रोड शो, विरोधियों पर साधा निधाना

लोकसभा चुनाव में काले धन पर रोक के लिए, आयकर विभाग ने बनाया विशेष नियंत्रण कक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -