जम्मू-कश्मीर की सभी छह सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार पीडीपी

Mar 20 2019 02:54 PM
जम्मू-कश्मीर की सभी छह सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार पीडीपी

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के बीच गठबंधन की बात चल रही है लेकिन अब पीडीपी की ओर से इन अटकलों को खारिज कर दिया गया है. मंगलवार को पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने कांग्रेस के साथ गठबंधन की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि पार्टी जम्मू-कश्मीर की सभी छह लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

राहुल ने किया पीएम मोदी पर वार, कहा- पीएमओ अब "प्रचार मंत्री का ऑफिस" बन गया है

यह भी बोली महबूबा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री ने मंगलवार की देर रात पत्रकारों से बताया, ‘हम सभी छह सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं.' कांग्रेस के साथ पीडीपी के गठबंधन की खबरों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा, 'कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिए हमारी कोई बातचीत नहीं हुई है. यह सिर्फ अटकलबाजी है. अगर वह नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ गठबंधन चाहते हैं तो यह उनका आतंरिक मामला है.

वंशवादी राजनीति हावी हुई तो उसने देश की संस्थाओं को कमजोर करने का काम किया : पीएम मोदी

पीएम मोदी पर साधा निशाना 

इसी के साथ कश्मीर में पुलिस की हिरासत में एक शिक्षक की मौत को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा, ‘यह घटना दुखद है.' उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बड़े उद्योगपति बड़ी रकम के साथ फरार हो गए और ‘चौकीदार’ देखते रह गए. बता दें देश में लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो चुकी है जिसके अंतर्गत देश के सभी राज्यों में कई चरणों में मतदान किया जाएगा।

मायावती ने किया बड़ा एलान, नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

गोवा के सीएम सावंत बोले- बहुमत परीक्षण में हम ही जीतेंगे

प्रियंका की गंगा यात्रा में हुआ मामूली बदलाव, अब ऐसा रहेगा कार्यक्रम