तेजस्वी यादव से मिले हार्दिक पटेल
तेजस्वी यादव से मिले हार्दिक पटेल
Share:

पटना : शनिवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की. दोनों नेताओं की मुलाक़ात लगभग सवा घंटे तक चली. इस मुलाकात के बाद तेजस्वी और हार्दिक ने मीडिया से चर्चा की. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि गुजरात और बिहार का संबंध दोस्ताना रहा है. यह राज्य गांधी की कर्मभूमि रही है. हार्दिक भी गांधी के रास्ते पर चलते हुए गुजरात से बिहार आए हैं. हम दोनों मिलकर देश से दक्षिणपंथी अधिनायकवाद को खत्म करने के लिए संघर्ष करेंगे. हमारा उद्देश्य समतामूलक समाज का निर्माण है. किसानों और युवाओं के हित के लिए हमारा संयुक्त संघर्ष होगा.

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल को गुजरात में पटेल आरक्षण आंदोलन के बाद से पहचान मिली है. इसके बाद से ही हार्दिक पटेल राजनीति में सक्रीय नजर आ रहे है. इसके पहले भी हार्दिक अपने बिहार दौरे पर आ चुके हैं. इस बार हार्दिक ने नीतीश कुमार से मुलाकत नहीं की और वो लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए नजर आये. वहीं नीतीश कुमार ने भी हार्दिक से मिलने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. हार्दिक और तेजस्वी की मुलाकात से राजनितिक गलियारों में भी चर्चा रही. आने वाले समय में इससे कुछ नए समीकरण भी देखने को मिल सकते हैं.  

ईश्वर करे बिहार में कोई उथल पुथल न हो-राज्यपाल

पप्पू यादव ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने की बात कही

नीतीश को मना करने वाले तेजस्वी कौन होते हैं-कांग्रेस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -