पप्पू यादव ने बिहार को  विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने की बात कही
पप्पू यादव ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने की बात कही
Share:

पटना : संवाददाता सम्मेलन में बात करते हुए मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव के साथ-साथ राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होनें ने कहा कि तेजस्वी यादव स्वयंभू नेता बनने की कोशिश नहीं करें.

केंद्र सरकार की योजनाओं पर निशाना साधते सांसद पप्पू यादव ने कहा कि अधिकतर योजनाओं की तीन हिस्से से ज्यादा राशि छुटभैये नेता, दलाल व अधिकारी के पास जा रहा है. उन्होनें कहा कि बिहार बाढ़ और सुखाड़ दोनों का सामना करता है. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा हर हाल में मिलना चाहिए. बिना विशेष राज्य का दर्जा मिले सूबे का विकास संभव नहीं है.

पप्पू यादव ने कहा कि विशेष राज्य दर्जा दिलवाने के लिए  7 जुलाई को बिहार बंद रहेगा. प्रखंड स्तर पर 'बिहार चला गांव की ओर' कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. सम्मेलन में उन्होनें कहा कि वो पूरे बिहार में बाइक का दौरा करेंगे.  सांसद पप्पू यादव ने संवाददाता सम्मेलन में बात करते हुए कई बार राज्य की नीतीश कुमार सरकार को घेरने का प्रयास किया. नीतीश कुमार के साथ ही पप्पू यादव ने राजद नेता लालू प्रसाद यादव को भी सवालों के घेरे में लिया. हालांकि इस दौरान उन्होनें लालू यादव का नाम सीधे तौर पर नहीं लिया.    

सुशील मोदी ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव को जवाब दिया

तेजस्वी यादव की तरह मेरी कोई सगी बहन नहीं, कार्यवाई हो-मोदी

आसमान में कड़की बिजली और टूट गई इनकी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -