मोदी-शाह हिटलर के जीवाश्म, संविधान के प्रति सम्मान नहीं : सिद्धारमैया
मोदी-शाह हिटलर के जीवाश्म, संविधान के प्रति सम्मान नहीं : सिद्धारमैया
Share:

कर्नाटक में चुनावी घमासान कब थमेगा इस बात का फ़िलहाल किसी के पास भी जवाब नही हैं. कर्नाटक में भाजपा ने कल आपनी सरकार बना तो ली. लेकिन अभी यह कहना उचित नहीं है कि भाजपा की सरकार कब तक टिकी रहेंगी. मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद भी येदियुरप्पा की कुर्सी लगातार खतरे में नजर आ रही हैं. कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस और भाजपा तीनों ही पार्टियां लगातार बयान दे रही हैं. अब भारतीय जनता पार्टी पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने हमला बोला हैं. 

सिद्धारमैया ने भाजपा पर हमला बोलते हुए प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को हिटलर तक कह डाला. उन्होंने जोरदार हमला करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह इस देश में हिटलर के जीवाश्म हैं. वे संविधान और लोकतंत्र का कोई सम्मान नहीं करते.’’ 

बता दे कि कर्नाटक की राजनीति ने जितने उतर-चढ़ाव पिछले 3-4 दिन में देखे हैं, उतने उतर-चढ़ाव राज्य ने पहले नही देखें होंगे. बता दे कि बुधवार शाम को भाजपा को राज्यपाल वजुभाई वाला ने कर्नाटक में सरकार बनाने का न्योता दिया था. जिसके बाद कांग्रेस-जेडीएस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जिसमे आज सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई में भाजपा को कल 4 बजे तक बहुमत साबित करने के लिए कहा है. गौरतलब है कि भाजपा के पास अभी कुल 104 सीट हैं जबकि बहुमत के लिए 112 सीटों की आवश्यकता हैं. इससे पहले वजुभाई ने भाजपा को बहुमत साबित करने के लिए 15 दिन का समय दिया था.

सिर पर इनाम रखे जाने के बावजूद खुले घूम रहे हाफ़िज़ पर अमेरिका ने जताई चिंता

कर्नाटक की तर्ज पर क्या बिहार में भी बनेगी आरजेडी की सरकार?

SC के फैसले पर येदियुरप्पा का जवाब- साबित करेंगे बहुमत, लेकिन कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -