तेजबहादुर नही बल्कि सुकमा अटैक में शहीद हुए CRPF जवान हीरा बल्लभ भट्ट की तस्वीर है
तेजबहादुर नही बल्कि सुकमा अटैक में शहीद हुए CRPF जवान हीरा बल्लभ भट्ट की तस्वीर है
Share:

नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल के जवान तेजबहादुर यादव की पत्नी ने तेजबहादुर को लेकर वायरल हुए एक फोटो को लेकर कहा है कि उनके पति तो बिल्कुल ठीक हैं। यदि सोशल मीडिया में किसी जवान को मृत बताया गया है तो इस तरह की बातें महज बेकार की अफवाह है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें मृत जवान को तेजबहादुर यादव कहा गया है। इस मसले पर सीमा सुरक्षा बल और तेजबहादुर यादव की पत्नी की ओर से बयान दिए जाने की बात कही गई है।

सूत्रों के मुताबिक जानकारी से पता चला है कि तेज बहादुर के साथ जिस मृतक जवान की तस्वीर को तेज बहादुर का नाम देकर वायरल किया जा रहा है वह दरअसल 11 मार्च के छत्तीसगढ़ सुकमा अटैक में शहीद हुए CRPF के जवान हीरा बल्लभ भट्ट की तस्वीर है. इस बात की पुष्टि खुद CRPF ने की है. इसे मामले में BSF का कहना है कि यह अफवाहे सीमा पर से फैलाई जा रही है. कथित तौर पर उन्होंने बयान में कहा कि इस तरह की बातें केवल अफवाहें हैं।

इस मामले में कहा गया कि बीते दिनों सुकमा हमले में मारे गए जवानों की फोटो के साथ तेजबहादुर यादव की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। जिसके कारण लोगों में असमंजस फैल गया था। लोगों को लग रहा था कि तेजबहादुर की मौत हो गई है। तेजबहादुर वे ही जवान हैं जिन्होंने सीमा क्षेत्र में जवानों को घटिया क्वालिटी का भोजन दिए जाने और अधिकारियों द्वारा राशन बेचे जाने की बात कहकर वीडियो वायरल किया था।

जिंदा है तेजबहादुर, पत्नी ने कहा अफवाह

BSF जवान तेजबहादुर ने फिर जारी किया VIDEO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -