मलेशिया ओपन के सेमीफ़ाइनल में ताइ ज़ु यिंग का मुकाबला करेगी सायना
मलेशिया ओपन के सेमीफ़ाइनल में ताइ ज़ु यिंग का मुकाबला करेगी सायना
Share:

भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने थाइलैंड की पॉर्नटिप बुरानाप्रासेरत्सुक को तीन गेम के संघर्षपूर्ण मुक़ाबले में 19-21, 21-14, 21-14 से हराकर सेमीफ़ाइनल में प्रवेश कर लिया है. 8वीं रैंकिंग वाली साइना ने पहले गेम में 22वीं रैंकिंग वाली पॉर्नटिप के ख़िलाफ़ बेहतरीन खेल दिखाया. पॉर्नटिप ने सायना से पहला गेम 19-21 से जीता. लेकिन दूसरे और तीसरे गेम में सायना ने पॉर्नटिप की नहीं चलने दी.

पॉर्नटिप के ख़िलाफ़ साइना का रिकॉर्ड अब 8-1 का हो गया है. सेमीफ़ाइनल में अब साइना का मुकाबला चाइनीज़ ताइपेई की 9वीं वर्ल्ड रैंकिंग वाली ताइ ज़ु यिंग से  होगा . वैसे कहा जाये तो सायना ने ताइ जु यिंग के ख़िलाफ़ अभी तक कोई खास प्रदर्शन नही किया. दोनों के बीच हुए 12 मुकाबले हुए है जिनमे से सायना को 5 मुकाबलों में ही जीत मिली है.

लेकिन सायना ने लगातार दो टूर्नामेंट में बेहतरीन खेल दिखाया है और इस समय वह जबरजस्त फॉर्म में भी है और उनसे सेमीफ़ाइनल मैच जीतने की उम्मीद की जा रही है. इससे पहले इंडिया ओपन सुपर सीरीज़ की चैंपियन थाइलैंड की रैटचेनॉक इंटेनॉन ने भारत की पीवी सिंधु को आसानी से सीधे गेम में 21-7, 21-8 से हरा दिया. इसके साथ ही सिंधु का सफ़र इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फ़ाइनल में ख़त्म हो गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -